सीएम योगी की पुलिस गढ़ रही सफलता की नई कहानी, खूंखार इनामी बदमाश को किया ढेर

0

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले की पुलिस ने सोमवार तड़के भर्थना थाना क्षेत्र के तुरैया नहर पुल के पास हुई मुठभेड़ में 15 हजार रुपये के इनामी शॉर्प शूटर सुंदर यादव को मार गिराया। मुठभेड़ में एसओ सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। उन्हें डॉ. भीमराव अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि सोमवार तड़के भर्थना कोतवाली पुलिस को मुखबिर से खबर मिली थी 15 हजार रुपये का इनामी बदमाश सुंदर यादव अपने गैंग के सदस्यों के साथ इसी इलाके से गुजरने वाला है। इसके बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर उसे पकड़ने की कोशिश की।

एसएसपी ने बताया, “क्षेत्र के तुरैया पुल पर पुलिस और सुंदर यादव के बीच एक जबर्दस्त मुठभेड़ में सुंदर यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे सैफई के मिनी पीजीआई भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस दौरान एसओ सहित तीन लोग घायल हो गए, जिनका इलाज किया जा रहा है।”

आपको बता दें कि अभी बीते दिनों योगी सरकार ने यूपी पुलिस की सफलता का रिपोर्ट कार्ड जारी किया था।  सरकार की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार यूपी पुलिस ने 20 मार्च 2017 से 14 सितंबर 2017 के बीच 420 एन्काउंटर को अंजाम दिया और इसमें 1106 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

loading...
शेयर करें