IPL
IPL

कोरोना की जद में आया Stand-UP कॉमेडियन का परिवार, खुद भी हुए संक्रमित

कॉमेडियन कुणाल कामरा ने कहा कि 'जो भी हाल ही में उनके संपर्क में आये हैं वो भी अपना टेस्ट करा लें।'

नई दिल्ली: Stand-UP कॉमेडियन कुणाल कामरा ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की खबर साझा की है। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि उनके परिवार ने कोरोना टेस्ट कराया है, जिसमें पॉजिटिव पाए गए हैं। कामरा होम क्वारंटी हैं और उनके पैरेंट्स को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कॉमेडियन कुणाल कामरा ने कहा कि ‘जो भी हाल ही में उनके संपर्क में आये हैं वो भी अपना टेस्ट करा लें। उन्होंने कहा कि उनके पेरेंट्स भी कोरोना संक्रमित हैं उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मई खुद भी कोरोना से संक्रमित हूँ। कुणाल ने ट्वीट कर कहा है कि ‘मैं और मेरा परिवार जल्द ही ठीक हो जाएगा। कृपया कोरोना वायरस की दूसरी लहर को गंभीरता से लें और बेहद सावधान रहें।

बता दें कि भारत में बीते 24 घण्टों में 96,982 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं। इसी के साथ देश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,26,86,049 पहुंच गई है। पिछले एक दिन में कोरोना संक्रमण की वजह से 446 लोगों की मौत हो चुकी है। इस महामारी से अब तक कुल 1,65,547 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हेल्थ मिनिस्ट्री के मुताबिक, देश में संक्रमितों की कुल संख्या 1,26,86,049 है। इनमें एक्टिव केसों की संख्या 7,88,223 है और 1,17,32,279 लोग इस संक्रमण से ठीक हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें : Milind Soman ने जीती Covid-19 की जंग, साझा किया उपचार का एक बेहतर उपाय

Related Articles

Back to top button