न्यू मैक्सिको में शो के सेट पर गिरे स्टार बॉब ओडेनकिर्क, अस्पताल में भर्ती

मेक्सिको: बेटर कॉल शाऊल स्टार बॉब ओडेनकिर्क (Star Bob Odenkirk) मंगलवार को न्यू मैक्सिको (New Mexico) में शो के सेट पर गिर गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। विदेशी मीडिया के अनुसार, 58 वर्षीय स्टार बॉब (Star Bob) इस समय बेहद लोकप्रिय श्रृंखला ब्रेकिंग बैड के स्पिन-ऑफ बेटर कॉल शाऊल के अंतिम सीजन में प्रोडक्शन में हैं।

ओडेनकिर्क मंगलवार को न्यू मैक्सिको में शो के सेट पर गिर गए और चालक दल के सदस्यों ने तुरंत एक एम्बुलेंस को बुलाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। ओडेनकिर्क अभी भी डॉक्टरों की निगरानी में है। गिरने के कारणों का खुलासा नहीं किया गया है। अभिनेता ने बेटर कॉल शाऊल और ब्रेकिंग बैड में कॉन-मैन वकील शाऊल गुडमैन की भूमिका निभाई है।

सोनी पिक्चर्स टेलीविजन ने कोई टिप्पणी नहीं की

मार्च में निर्धारित शुरुआत के बाद, न्यू मैक्सिको में “बेटर कॉल शाऊल” के छठे और अंतिम सीज़न का निर्माण चल रहा था। प्रशंसित श्रृंखला का निर्माण करने वाले सोनी पिक्चर्स टेलीविजन के प्रतिनिधियों ने कोई टिप्पणी नहीं की है।

ब्रेकिंग बैड

एएमसी की “बेटर कॉल शाऊल”, पंथ हिट श्रृंखला “ब्रेकिंग बैड” की एक स्पिन-ऑफ, कॉनमैन बने छोटे समय के वकील जिमी मैकगिल, ओडेनकिर्क द्वारा निभाई गई, “ब्रेकिंग बैड” की घटनाओं से छह साल पहले शुरू हुई, उसके परिवर्तन पर ध्यान शाऊल गुडमैन को भाड़े के अपराधी में हुई है।

2022 में आने की उम्मीद

इस साल की शुरुआत में, एएमसी नेटवर्क्स के मुख्य परिचालन अधिकारी एड कैरोल ने कहा कि कोविड से संबंधित देरी के बाद लोकप्रिय श्रृंखला 2022 की पहली तिमाही में वापस आने की उम्मीद है। शो के निर्माता विंस गिलिगन ने हाल ही में सोनी पिक्चर्स टेलीविजन के साथ अपने समग्र सौदे को नवीनीकृत किया।

 

Related Articles