स्टार भारत के पापुलर शो निमकी मुखिया होगा बंद, कारण है कम टीआरपी

स्टार भारत के पॉपुलर शो निमकी मुखिया के फैंस के लिए बुरी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले महीने भूमिका गुरुंग का शो ऑफएयर हो जाएगा. सीरियल के बंद होने की वजह शो की कम टीआरपी बताई जा रही है. निमकी मुखिया में भूमिका गुरुंग के अलावा इंद्रनील सेनगुप्ता, अभिषेक शर्मा, श्रिया झा और प्रियांशु सिंह अहम रोल में हैं.स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो ने लगातार गिरती टीआरपी को देखते हुए इसे बंद करने का फैसला लिया है. अच्छी टीआरपी के लिए शो मेकर्स ने सीरियल की कहानी के साथ कई सारे एक्सपेरिमेंट भी किए, लेकिन सब बेकार गया.

भाजपा में शामिल होंगे कांग्रेस नेता संजय सिंह, दिया स्तीफा

शो बंद होने से निमकी समेत कई फैंस होंगे नाखुश

शो के प्लॉट में कई सारे मजेदार ट्विस्ट एंट टर्न्स भी डाले गए, लेकिन शो के हक में कुछ भी काम न आया. निमकी शो से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार, टीआरपी के लिए क्रिएटिव टीम ने लवमेकिंग सीन्स जोड़े, लीड एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग का प्रेग्नेंसी ट्रैक भी लाया गया. ये दोनों एंटरटेनमेंट फैक्टर भी शो को दर्शकों का प्यार नहीं दिला पाए. इसलिए मेकर्स ने फैसला किया है कि अगले महीने इसे बंद कर दिया जाएगा.

निमकी मुखिया को नया शो वैष्णो देवी रिप्लेस करेगा. इस सीरियल में तोरल रासपुत्रा और मदिराक्षी मंडले लीड एक्टर्स होंगे. निमकी मुखिया टीवी पर रात 8.30 बजे टेलीकास्ट होता है. बात करें निमकी मुखिया की तो, ये शो शुरुआत में काफी चर्चा में रहा था. निमकी के चुलबुले और बिंदास किरदार ने फैंस का दिल जीता था. यकीनन ही शो के बंद होने से फैंस निराश होंगे.

Related Articles