Star Matthew Perry ने Molly Hurwitz के साथ तोड़ी सगाई, कहा- उसको मेरी शुभकामनाएं

फ्रेंड्स Star Matthew Perry ने मंगेतर Molly Hurwitz के साथ अपनी सगाई तोड़ दी है, Perry ने कहा- मैं मौली को सर्वश्रेष्ठ जीवन के लिए शुभकामनाएं देता हूं

नई दिल्ली: फ्रेंड्स स्टार मैथ्यू पेरी  (Star Matthew Perry), जिन्हें कुछ दिन पहले ही Evergreen शो के रीयूनियन में देखा गया था। उन्होंने यानी कि यानी कि मैथ्यू पेरी ने मंगेतर मौली हर्विट्ज (Molly Hurwitz) के साथ अपनी सगाई तोड़ दी है। पीपल मैगजीन के मुताबिक, अभिनेता ने साहित्यिक प्रबंधक के साथ अपनी सगाई तोड़ दी है। पेरी ने एक बयान में कहा कि ‘कभी-कभी चीजें ठीक नहीं होती हैं और यह उनमें से एक है’। ‘मैं मौली को  सर्वश्रेष्ठ जीवन के लिए शुभकामनाएं देता हूं’।

 

 

Matthew Perry और Molly Hurwitz ने साल 2018 में एक-दूसरे के साथ डेटिंग शुरू की थी और नवंबर 2020 में सगाई कर ली थी। मैथ्यू पेरी और मौली हर्विट्ज के रिश्ते के बारे में Rumors तब सामने आई थीं जब उन्होंने एक साथ Los Angeles में क्रिसमस मनाया था। Matthew Perry ने पीपल पत्रिका को बताते हुए घोषणा की कि उन्होंने सगाई तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि “कभी-कभी चीजें ठीक नहीं होती हैं और यह उनमें से एक है, मैं मौली को शुभकामनाएं देता हूं।

जानें कौन है मैथ्यू पेरी

मैथ्यू पेरी (Matthew Perry) एक कनाडाई-अमेरिकी अभिनेता, हास्य अभिनेता, कार्यकारी निर्माता, पटकथा लेखक और नाटककार हैं, जिन्हें एनबीसी टेलीविजन सिटकॉम फ्रेंड्स में चैंडलर बिंग की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। जब वे 15 वर्ष के थे, तब पेरी Acting करने के लिए ओटावा से लॉस एंजिल्स चले गए और 1987 में Graduate होने के बाद शेरमेन ओक्स में बकले स्कूल में भाग लिया। हाई स्कूल में रहते हुए उन्होंने शेरमेन ओक्स में एलए कनेक्शन में कामचलाऊ कॉमेडी की।

स्क्रीन पर शुरुआत

Matthew Perry टीवी श्रृंखला सेकेंड चांस में Chaz russell की भूमिका निभाई। 13 एपिसोड के बाद, दूसरा मौका बन गया Boys Will Be Boys, जिसमें चेज और उसके किशोर दोस्तों के कारनामों पर फिर से ध्यान केंद्रित किया गया। शो के पहले सीजन के बाद, पेरी लॉस एंजिल्स में रहे और 1988 की फिल्म A Night in the Life of Jimmy Reardon से स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की। 1989 में, ग्रोइंग पेन्स श्रृंखला पर पेरी के पास तीन-एपिसोड का आर्क था, जिसमें उन्होंने कैरल सीवर के प्रेमी ‘सैंडी’ को चित्रित किया, जो नशे में ड्राइविंग दुर्घटना के बाद अस्पताल में मर जाता है।

टीवी पर अपनी कई निरंतर अतिथि भूमिकाओं के बीच, पेरी को 1990 के सीबीएस Sitcom सिडनी में नियमित रूप से वैलेरी बर्टिनेली के शीर्षक चरित्र के छोटे भाई की भूमिका निभाते हुए लिया गया था। 1991 में उन्होंने बेवर्ली हिल्स 90210 में रोजर अजेरियन के रूप में अतिथि भूमिका निभाई। पेरी ने एबीसी सिटकॉम होम फ्री पर अपनी अगली टीवी अभिनीत भूमिका निभाई, जिसने 1993 के वसंत में केवल 11 एपिसोड प्रसारित किए। उसके बाद एक सिटकॉम पायलट का शीर्षक LAX 2194 था।

यह भी पढ़ेHappy Birthday Sonakshi Sinha: जानें फैशन डिजाइनर से Actress बनने का सफर

Related Articles