IPL
IPL

प्रदेश पुलिस (State Police) निद्रा की मुद्रा में और किशोरी को अगवा कर ले गया बदमाश

आगरा (Agra) से खबर आ रही है कि एक किशोरी का सरेआम अपहरण (kidnapping) कर लिया गया है। अपहरण से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

आगरा : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था हर गुज़रते दिन के साथ धराशाई होती जा रही। आए दिन बलात्कार और छेड़छाड़ के मामले सामने आते रहते हैं। किशोरी और महिलाएं अब खुद को बेबस और मजबूर समझने लगी हैं। बलात्कार और छेड़छाड़ के मामलों पर तो अभी प्रदेश का पुलिस मेहकमा पूरी तरह से विफल नज़र आ ही रहा है। वहीँ आगरा (Agra) से अब खबर आ रही है कि एक किशोरी का सरेआम अपहरण (kidnapping) कर लिया गया है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

अपहरण से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बड़ी बात ये है कि अपहरणकर्ता ने बड़े ही खास अंदाज़ में किशोरी को अगवा किया है। आपको बता दें कि अपहरणकर्ता ने पहले तो लड़की को बुर्का पहनाया और फिर उसे अगवा कर लिया। अपहरण की यह पूरी वारदात मौजूदा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। अपहरण की सूचना मिलते ही आगरा पुलिस हरकत में आ गई और अगवा हुई लड़की की तलाश शुरू कर दी है।

आगरा के न्यू आगरा थाना क्षेत्र के दयालबाग में एक युवक ने किशोरी का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। इस घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसमें किशोरी के अपहरण की पूरी वारदात कैद हो गई थी। छानबीन में पता चला कि फुटेज में आरोपी युवक मेहताब नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें :

लड़की को दिया नशीला पदार्थ

सीसीटीवी फुटेज में मेहताब (Mehtab) के साथ बुर्के में एक लड़की भी नजर आ रही थी। जिसे आरोपी युवक सहारा देकर अपने साथ ले जा रहा था। ऐसा कहा जा रहा है कि यह वही लड़की है जिसका अपहरण आरोपी ने नशीला पदार्थ सुंघाकर किया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी है।

आरोपी ने दूसरी बार किया अपहरण

एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने बताया कि पीड़िता ताजगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है। 2018 में भी आरोपी मेहताब ने पीड़िता का अपहरण किया था लेकिन स्थानीय थाना पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला था। लड़की आरोपी मेहताब के डर से अपना घर छोड़कर अपने रिश्तेदार के घर रह रही थी, जोकि न्यू आगरा थाना क्षेत्र में रहते हैं।

एसएसपी बबलू कुमार ने आगे बताया कि अपने परिवार के साथ पीड़िता इसी मामले की तारीख पर आई थी। इसी बीच मौका मिलते ही आरोपी ने किशोरी को अगवा कर लिया।

Related Articles

Back to top button