समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष ने अनुज यादव को दी बड़ी जिम्मेदारी

लखनऊ: 2022 यूपी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता को बड़ी जिम्मेदारी दें रहे है। अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) के नेतृत्व में समाजवादी छात्रसभा (Samajwadi Chhatra Sabha) के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय देव ने छात्रसभा के सक्रिय कार्यकर्ता अनुज यादव (अन्नू) सपा छात्रसभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य की जिम्मेदारी सौंपी है।

इस मौके पर अनुज यादव अन्नू ने अखिलेश यादव व दिग्विजय देव का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि आज मुझे अत्यंत खुशी हो रही है कि आप ने छात्रसभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य का दायित्व सौंपा है। भरोसे के साथ कहता हूं आपने जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी है उसे हम अपने कार्यकर्ताओं के साथ 2022 विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।

इसके अनुज यादव ने कहा, मैं हृदय से आभारी हूँ समाजवादी पार्टी के उन जुझारू साथियों का जिन्होंने हर वक्त मेरा साथ दिया। उन्होंने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष से कहा, आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं पार्टी के प्रति पूरी ईमानदारी से काम करूंगा ईश्वर से कामना करता हूं 2022 में आप फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने उत्तर नौजवान किसान छात्र छात्राएं आपको मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।

Related Articles