अधिकारी को बैट से पीटने के बाद कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का बयान- ‘यह तो अभी शुुरुआत है’

बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी का सरेआम बैट से पीटा. इसके बाद उनका बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि ये तो अभी बस शुरुआत है. आकाश ने कहा, “यह तो सिर्फ शुरुआत है, हम इस भ्रष्टाचार और गुंडई को खत्म करेंगे. पहले आवेदन, निवेदन और फिर दना दन.. हम ऐसा ही करेंगे.”

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर 3 विधानसभा से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वह एक नगर निगम अधिकारी को क्रिकेट के बैट से पीटते नजर आ रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नगर निगम के अधिकारी एक इलाके में जर्जर मकान को तोड़ रहे थे. इसके बाद विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर के नगर निगम पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. उन्होंने पहले बैट से अधिकारियों को दौड़ाकर पीटा और उनके साथ धक्का-मुक्की की.

दरअसल, क्षेत्र में भारी बारिश की चेतावनी दी गई थी. इस भारी बारिश से जर्जर और काफी पुराने मकान गिरे ना, इस वजह से सरकार की तरफ से इन्हें खाली कराया जा रहा था. लेकिन बीजेपी विधायक और उनके समर्थक बैट लेकर अधिकारियों पर ही पिल पड़े.

Related Articles