आंध्र प्रदेश के मंदिर (Temple) में देवी सीता की मूर्ति खंडित

आंध्र प्रदेश (Andra Pradesh) में सीताराम मंदिर में देवी सीता की मूर्ति को खंडित किया गया है, कार्यकर्ताओं ने मूर्ति खंडित किये जाने के विरोध में धरना-प्रदर्शन किया

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश (Andra Pradesh) में हिंदू देवी-देवताओं की मूर्तियों से तोड़ फोड़ का सिलसिला जारी है। पंडित नेहरू बस परिसर स्थित सीताराम मंदिर में देवी सीता की मूर्ति को खंडित पायी गयी।

पुजारी ने की शिकायत

मंदिर के पुजारी ने देवी सीता की मूर्ति खंडित पाये जाने की पुलिस में शिकायत की है। पुलिस ने मंदिर का दौरा कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच कर पता लगाया जा रहा कि क्या बदमाशों ने मूर्ति को खंडित किया है। इस बीच, हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मूर्ति खंडित किये जाने के विरोध में मंदिर में धरना-प्रदर्शन किया।

तेलुगु देशम पार्टी के आधिकारिक प्रवक्ता पट्टाभि ने मंदिर का दौरा किया। पुलिस की ओर से जानवरों द्वारा मूर्ति को खंडित किए जाने की आशंका जताये जाने पर तेदेपा नेताओं की पुलिस से बहस हो गयी। पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ तेदेपा नेता देवीनेनी उमामहेश्वर राव ने आरोप लगाया कि वाईएसआरसीपी सरकार अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए मंदिरों पर हमले और देवताओं की मूर्तियों के साथ तोड़-फोड़ करवा रही है।

तेदेपा विधायक बुद्ध वेंकन्ना ने भी इस घटना की निंदा करते हुए आरोप लगाया कि वाईएसआरसीपी प्रशासन में देवताओं की मूर्तियां भी सुरक्षित नहीं है।

यह भी पढ़ाविनीत की घातक गेंदबाजी से Young Electronic Media ने डीसीपी नार्थ को हराया

यह भी पढ़ाIND vs AUS: चौथे टेस्ट मैच को लेकर मचा घमासान, ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दो टेस्ट खेलने से किया मना!

Related Articles

Back to top button