भाजपा कार्यालय में स्थापित हुई भगवान राम की मूर्ति, सीएम योगी को मिली बधाई

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (जे पी नड्डा) इन दिनों उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दो दिवसीय दौरे पर है। अपने दूसरे दौरे के दिन जे पी नड्डा ने लखनऊ के भाजपा कार्यालय में भगवन राम (RAM) की मूर्ति की स्थापना की और पूजा-अर्चना करके मूर्ति का अनावरण किया। दशकों से लंबित अयोध्या विवाद भाजपा के कार्यकाल में ही सुलझा है। आपको बता दें कि यह कोदंड भगवान श्री राम (RAM) जी की प्रतिमा स्थापना की है।

भाजपा कार्यालय में भगवन राम की मूर्ति की स्थापना के मौके पर जे पी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे। जे पी नड्डा ने बूथ अध्यक्षों को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा भारत देश में भगवान राम की राजा स्वरूप में पूजा की जाती है। माता सीता, हनुमान जी, लक्ष्मण जी, भरत जी, शत्रुघ्न जी के साथ रामदरबार रूप में रहते हैं।

ये भी पढ़ें : पकड़े जाने पर शूटर ने दिया बयान, 26 जनवरी को निशाने पर थे किसान

जेपी नड्डा ने कहा, वैश्विक बीमारी कोरोना से निपटने में मोदी सरकार ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है। कोरोना से देश को कैसे बचाना है ये पीएम मोदी ने कर दिखाया है। पूरा यूरोप जो हर मामले में हमसे आगे था, हमारे सामने ध्वस्त हो गया। सीएम योगी को देश का नंबर वन सीएम घोषित होने पर जेपी नड्डा ने बधाई दी। उन्होंने कहा कि केन्द्र के अलावा यूपी सरकार ने बेहतरीन काम किया है। इसके लिए सीएम योगी बधाई के पात्र है। उन्होंने कहा कि अब इन सब योजनाओं को बूथ तक पहुंचानने की जिम्मेदारी बूथ अध्यक्ष की है।

ये भी पढ़ें : आखिर क्यों इस विधायक ने किया बसपा को BYE और JDU को HELLO

Related Articles