भगवान के घर हाथ जोड़कर चोरी, CCTV में कैद पूरी तस्वीर, देखें

गंगाघाट कोतवाली के अंबिकापुरम मोहल्ले के एक मंदिर में साइकिल सवार चोर पहुंचा

उन्नाव में गंगाघाट कोतवाली के अंबिकापुरम मोहल्ले के एक मंदिर में साइकिल सवार चोर पहुंचा. उसने पहले भगवान को हाथ जोड़ कर नमन किया. उसके बाद मंदिर में इधर उधर देखा और मंदिर में घुस गया. हाथ जोड़कर हजारों की कीमत की राधा कृष्ण की मूर्तियां चुरा ले गया. घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई.

CCTV में कैद हुई घटना

शुक्रवार सुबह लगभग सात बजे अंबिकापुरम मोहल्ले में राधाकृष्ण मंदिर के पास साइकिल से एक युवक आता सीसीटीवी फुटेज में दिखाई पड़ा. उसने मंदिर के बाहर साइकिल खड़ी की. जूते भी बाहर उतार दिये. मंदिर के बाहर खड़े होकर उसने भगवान को हाथ जोड़कर नमन किया. जिसके बाद वो मंदिर के अंदर चला गया.

अभी तक नहीं पकड़ा गया चोर

फिर वो मंदिर में स्थापित राधा कृष्ण की पीतल की मूर्तियां उठा लाया और साइकिल पर बैठकर चला गया. कुछ देर बाद मंदिर के पुजारी मुकेश सैनी मंदिर के अंदर पहुंचे. जहां मूर्तियां गायब देख उनके होश उड़ गये. उन्होंने सीसीटवी फुटेज खंगाला. जहां चोर की गतिविधियां दिखाई पड़ी. चोर की करतूत को सोशल मीडिया पर वॉयरल कर दिया गया है। दिन दहाड़े हुई चोरी की घटना से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो गये हैं. कई दिन से क्षेत्र में कई चोरियां हो चुकी हैं, लेकिन किसी भी चोरी का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है.

Related Articles