एसटीएफ ने इनामी लुटेरे को प्रयागराज से किया गिरफ्तार, बदमाश पहुंचे जेल

उन्होंने बताया कि यह बदमाश काफी समय से फरार चल रहा था. इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. पूछताछ पर गिरफ्तार लुटेरे ने बताया कि 22/23 अगस्त की रात इसने अपने साथियों

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने प्रयागराज के उतरांव क्षेत्र से फरार चल रहे इनामी लुटेरे को गिरफ्तार करने के बाद आज जेल भेज दिया.

एसटीएफ प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि प्रयागराज की फील्ड इकाई ने शनिवार रात करीब पौने 12 बजे सूचना मिलने पर उतरांव इलाके में एकडला पुलिया पुलिस बूथ के सामने बाइक सवार डकैती के वांछित 25 हजार के इनामी अन्तरजिला लुटेरे सुल्तानपुर निवासी मो0 तबसीर उर्फ तफ्सीर को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक तमंचा,कारतूस, मोबाइल आदि बरामद किया.

उन्होंने बताया कि यह बदमाश काफी समय से फरार चल रहा था. इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. पूछताछ पर गिरफ्तार लुटेरे ने बताया कि 22/23 अगस्त की रात इसने अपने साथियों नन्हें उर्फ इस्तियाक, सहबान, कलीम, सलमान चिकना व साहिल के साथ मिलकर एक सरिया लदा ट्रेलर लूट लिया था. इस घटना में दो बदमाशों को पुलिस ने ट्रेलर व माल के साथ पहले ही पकड़ लिए थे. उन्हीं की मदद व रूपयों की आवश्यकता के वह पुनः घटना को अंजाम देने के लिए वाहनों की रैकी करने आया था और पकडा गया.

प्रवक्ता ने बताया कि यह बदमाश अपने साथियों के साथ प्रतापगढ़ व चित्रकूवट लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है. यह बदमाश अपने साथियों के साथ मुम्बई में भी वाहन चोरी व लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. गिरफ्तार बदमाश को जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़े: साइकिल पर सवार हुए राज पुरोहित मिश्र, कहा- 2022 में बनेगी सपा सरकार

Related Articles

Back to top button