लखनऊ में एसटीएफ ने आईपीएल में सट्टा लगाने वाले मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने आईपीएल बैटिंग एक्सचेंज चलाने वाले मुख्य आरोपी अनुराग अग्रवाल को राजधानी लखनऊ के कैसरबाग क्षेत्र से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए सटोरी के पास से 12,80,000 रुपये की नगद, 6 मोबाइल, एलईडी व कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद हुए हैं।

iplbetting

यूपी एसटीएफ के एसएसपी अभिषेक सिंह ने शनिवार को बताया कि टीम को शुक्रवार रात सूचना मिली थी कि थाना कैसरबाग के 20 हैवेट रोड पर आईपीएल बैटिंग एक्सचेंज बनाकर सट्टा खिलाया जा रहा है। इस सूचना पर एसटीएफ टीम ने मौके पर दबिश दी और वहां से सट्टा खिला रहे अनुराग अग्रवाल (निवासी जुरानी टोला, कैसरबाग) को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपी अनुराग ने सट्टा खिलाने के कारोबार को स्वीकार किया है और बताया कि कुछ मोबाइल एप्प के जरिए लोगों को मैच के हर बाल पर सट्टा लगाने का कारोबार करते हैं। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज आगे की कार्रवाई थाना पुलिस कर रही है।

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज आईपीएल के 11वें संस्करण का फाइनल मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना है। यह दोनों ही टीमें लीग स्टेज में भी अंक तालिका में नंबर 1 और 2 पर रही थीं।

Related Articles