एसटीएफ ने बिछाया जाल, क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा का कातिल छैमार हुआ गिरफ्तार

बरेली: भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Cricketer Suresh Raina) के फूफा अशोक कुमार (Ashok kumar) की हत्या और डकैती के मामले में फरार चल रहा आरोपी छैमार बाबू उर्फ छज्जू (Chajju) को बरेली एसटीएफ और पंजाब पुलिस (Punjab police) ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को बरेली के बहेड़ी से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी छज्जू ने पिछले साल 20 अगस्त को पंजाब के पठानकोट में थाना शाहपुर कंडी के रहने वाले भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार की हत्या कर डकैती की घटना को अंजाम दिया था।

इस घटना के दौरान आरोपी छज्जू ने सुरेश रैना की बुआ आशा देवी, उनकी सास सत्या देवी, बेटे अपिन व कौशल को लाठी से पीटपीट कर घायल करके डकैती की घटना को अंजाम देकर अहमदाबाद फरार हो गया था। इस वारदात के बाद से देशभर में इस घटना की काफी चर्चा थी जिसके बाद से पुलिस एक्शन में थी और उसे खोजने में जुटी थी।आरोपी मामला शांत होने के बाद वहां से अपने घर बरेली आ गया था।

एसटीएफ की मदद से किया गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने आरोपी छज्जू को पकड़ने के लिए बरेली एसटीएफ से मदद मांगी। बरेली एसटीएफ और पंजाब पुलिस मिलकर आज रविवार को बहेड़ी थाना पुलिस की सयुंक्त टीम ने पचपेड़ा गांव से गिरफ्तार कर लिया।

इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस से लगा सुराग

इससे पहले पंजाब पुलिस ने इस घटना में शामिल कुछ बदमाशों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और इस घटज मे शामिल यह आरोपी फरार चल रहा था। पंजाब पुलिस को इस बात को भनक लगी कि आरोपी छज्जू भागकर बरेली में रहने लगा तो पंजाब पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए आरोपी पर नजर बनाना शुरू कर दिया।

दो दिन से बनाए हुए थे नजर

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले उसकी लोकेशन ट्रेस की गई तो उसकी मौजूद लोकेशन बरेली निकली, जिसके बाद पुलिस ने छ्ज्जू को गिरफ्तार करने का जाल बिछाया। एसटीएफ और बहेड़ी थाना पुलिस की मदद से पंजाब पुलिस ने छ्ज्जू को पचपेड़ा गांव से गिरफ्तार कर लिया।

 

Related Articles