STF को मिली बड़ी सफलता, जहरीली शराब के मामले में फरार चल रही इनामी अरेस्ट

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) और फिरोजाबाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए जहरीली शराब के मामले में फरार चल रहे इनामी आरोपी को खैरागढ़ इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए एसटीएफ प्रवक्ता ने बताया कि गुरुवार सुबह STF को सूचना मिली कि 11 नवम्बर को फिरोजाबाद के खैरागढ़ इलाकेे में जहरीली शराब पीने से हुई तीन लोगों की मृत्यु के मामले में वांछित चल रहा 20 हजार का इनामी आरोपी बिजौली निवासी रामअवतार आज कहीं जाने की फिराक में है और प्रतापपुरा गांव के पास मौजूद है। इस सूचना पर एसटीएफ की ने फिरोजाबाद पुलिस को सूचना से अवगत कराते हुए साथ लेकर मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान खैरागढ़ इलाके में प्रतापपुरा गांव के चौराहा पर पहंची। उसी दौरान कुछ दूरी पर एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। मुखबिर की पुष्टि के बाद इनामी अपराधी राम अवतार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ पर अरोपी रामअवतार ने बताया कि जहरीली शराब पीने से हुई तीन लोगों की मृत्यु की घटना में नामजद होने के बाद वह गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार भागता व छिपता फिर रहा था। गिरफ्तार आरोपी को आगे कार्रवाई के लिए एसटीएफ ने खैरागढ़ थाने में दाखिल करा दिया।

यह भी पढ़ें: TRP Scam: जनवरी तक नहीं होगी रिपब्लिक टीवी पर कार्रवाई

Related Articles