अब भी बरक़रार है बॉक्स ऑफिस पे फिल्म कबीर सिंह कि कमाई

मुंबई: बॉलीवुड के स्टार एक्टर शाहिद कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा दर्शकों का टारगेट बनाने में कामियाब रही हैं। इसका सबूत ये है कि कबीर सिंह 275 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के लिए फिल्म कबीर सिंह उनके करियर की अभी तक की सबसे सफल फिल्म साबित हुई है| रिलीज से 39 दिनों के बाद भी ये फिल्म सिनेमाघरों में  ठीक प्रदर्शन करते हुए टिकी हुई है।

 जी हां कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म 21 जून को रिलीज हुई थी और 39 दिन बाद भी सिनेमाघरों में लगी हुई है। भले ही फिल्म को अब कम स्क्रीन मिली हैं लेकिन फिर भी बाकी फिल्मों से कॉम्पीटिशन करती हुई फिल्म ठीक प्रदर्शन करने में कामयाब हो रही है। अगर बात करें 39वें दिन मतलब सोमवार के कलेक्शन की तो कबीर सिंह ने लगभग 20 लाख रुपये की और कमाई कर ली है।

खास बात ये है कि इस फिल्म की कमाई पर विश्व कप के मैचों का असर नहीं पड़ा| कबीर सिंह के रिलीज के बाद ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 और हॉलीवुड की द लायन किंग भी रिलीज हुई लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म की कमाई पर असर नहीं पड़ा|

बता दें कि फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी दिखाई दे रही हैं। ये पहली बार था जब शाहिद और कियारा एक दूसरे से रोमांस करते दिखाई दिए थे। दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर काफी अच्छी लग रही थी। मालूम हो कि ‘कबीर सिंह’ का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है। ‘कबीर सिंह’ फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है। तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी को भी संदीप वांगा रेड्डी ने ही निर्देशन किया था।

Related Articles