वार्नर ने स्टोक्स पर लगाए इल्जाम, कहा- उन्होंने लोगों की भावनाओं को पहुंचाई चोट

0

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच प्रतिष्ठित एशेज सीरीज का आगाज 23 नवम्बर से हो रहा है। इस बार इंग्लैंड के सामने ऑस्ट्रेलिया के घर में एशेज जीतने की चुनौती है, जो किसी भी हाल में आसान नहीं होने वाला है। मैच से पहले दोनों टीमों की बीच जबरदस्त बयानबाजी शुरू हो गयी है। अब ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान डेविड वार्नर ने मोर्चा संभाला है।

बेन स्टोक्स ने लोगों की उम्मीदों को तोड़ा

डेविड वार्नर ने इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने कई लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाई है। बताते चलें ब्रिस्टल में नाईट क्लब के बाहर हुई मारपीट के चलते बेन स्टोक्स को इंग्लैंड की एशेज टीम से हटा दिया था।

डेविड वार्नर ने कहा कि मेरे हिसाब से यह इंग्लैंड और उनकी टीम के लिए निराशाजनक बात है। उन्होंने कई लोगों की उम्मीदों को तोड़ा है। मैं उन्हें मैदान पर देखना पसंद करूंगा क्योंकि मैं जानता हूं कि वह किस तरह के प्रतिद्वंद्वी हैं। वह विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं।
वार्नर ने कहा कि जाहिर सी बात है कि यह अब इंग्लैंड की पुलिस पर निर्भर करता है, लेकिन अंत में वह जानते हैं कि उन्होंने गलती की है। अब यह उन पर निर्भर करता है कि वह कैसे खिलाड़ियों और देश से अपना खोया हुआ सम्मान पाना चाहते हैं।”

loading...
शेयर करें