IPL
IPL

चोरी हुआ ‘दुनिया का सबसे बड़ा खरगोश’, वापस लाने वाले को मालकिन देगी इतने लाख का इनाम

चौका देने वाली एक खबर सामने आई है। बता दें कि ‘दुनिया का सबसे बड़ा खरगोश' अपने घर से चोरी हो गया है।

नई दिल्ली : आए दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह की खबरें सुर्खियां बटोरती रहती हैं। ऐसे में अब चौका देने वाली एक खबर सामने आई है। बता दें कि ‘दुनिया का सबसे बड़ा खरगोश’ अपने घर से चोरी हो गया है। इस खरगोश का नाम Darius है। इस खरगोश को England के Worcestershire में अपने घर से चोरी किया गया है।

बता दें कि यह वही खरगोश है, जिसे साल 2010 में Guinness World Record में ‘दुनिया के सबसे बड़े खरगोश’ का खिताब दिया जा चुका है। इस खरगोश के गायब होने की शिकायत मिलते ही पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक यह घटना बीते शनिवार रात की है। बता दें कि इस खरगोश की लंबाई 129 सेंटीमीटर है।

यह भी पढ़ें :

आपको बता दें कि इस खरगोश की मालकिन ने अपने प्यारे से खरगोश को सुरक्षित वापस लाने वाले के लिए इनाम का ऐलान किया है। खरगोश की मालकिन Annette Edwards ने कहा कि जो भी खरगोश को सुरक्षित वापस लाएगा उसे एक लाख से ज्यादा का इनाम दिया जाएगा।

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने एक फोन नंबर भी जारी किया है। एक और जानकारी के मुताबिक, महाद्वीप का सबसे बड़ा यह खरगोश जिस वक्त चोरी हुआ उस दौरान वह अपने बाड़े में था। कई लोगों ने इस खबर को सुनकर हैरत में पड़ गए हैं।

 

Related Articles

Back to top button