बीजेपी के बड़े मंत्री पर हमला – युवकों ने बरसाए ताबड़तोड़ पत्थर, कार का शीशा टूटा

0

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज की कार पर शुक्रवार को कुछ लोगों ने पथराव किया। हमले में मंत्री को हालांकि कोई चोट नहीं आई है। इस घटना में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा हरियाणा सरकार में स्वास्थ्य और खेल मंत्री विज और उनकी कार का चालक इस हमले में बाल-बाल बच गए, हालांकि उनकी कार का शीशा टूट गया।

मंत्री अनिल विज

गिरफ्तार किए गए युवकों ने क्या कहा

पानीपत जिला सचिवालय परिसर में जिला शिकायत निवारण समिति की बैठक में शामिल होने के बाद विज जैसे ही अपनी आधिकारिक कार से निकले, यह घटना हुई। गिरफ्तार किए गए युवकों के परिजनों के मुताबिक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले दीपक की नौकरी 15 दिन पहले ही छूट गई थी और अमित ने हाल ही में हरियाणा पुलिस के लिए इंटरव्यू दिया था, जिसमें वह आधे नंबर से बाहर हो गया था।

परिवारों ने कहा कि यह सब बेरोजगारी का कारण ही हुआ है

दोनों ही परिवारों ने कहा कि यह सब बेरोजगारी का कारण ही हुआ है। दोनों ही बेरोजगार युवक मंत्री विज से मिलने गए थे। हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों युवक एससी-एसटी एक्ट में हाल ही में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का विरोध कर रहे थे। वहीं, विधायक महिपाल ढांडा और रविन्द्र मच्छरौली ने कहा कि हमलावर शराब के नशे में थे।

कैसे हुई पूरी घटना

शुक्रवार को 12 बजे पानीपत के लघु सचिवालय में मंत्री अनिल विज कष्ट निवारण समिति की बैठक लेने पहुंचे थे। यहां लगभग 2 बजे बैठक खत्म हुई तो कुछ महिलाएं शिकायत देने के लिए स्वास्थ्य मंत्री के पास पहुंचे थे। स्वास्थ्य मंत्री ने शिकायतें लेने से मना कर दिया। इसके बाद वे जैसे ही कार में बैठने लगे तो वहीं पास में खड़े अमित और दीपक ने मंत्री की कार पर पथराव कर दिया। इसमें कार का शीशा टूटा गया। हालांकि, इस घटना में मंत्री को कोई चोट नहीं आई।

loading...
शेयर करें