उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी के काफिले पर पथराव, हमला करने के आरोप में 6 गिरफ्तार

0

पटना। वैशाली बिहार की राजनीतिक में धमासान जारी है। अब तक तो जुबानी जंग चल रही थी। लेकिन अब बात आगे बड़ चुकी है। बिहार के वैशाली जिले में उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी की गाड़ी और उनके काफिले पर पथराव होने की खबर है।

बिहार

खबरों के मुताबिक वैशाली के चक सिकंदर के पास उनकी गाड़ी पर कथित राजद कार्यकर्ताओं ने पथराव किया। इस घटना में उपमुख्‍यमंत्री बाल-बाल बचे। सुशील मोदी पूर्व भाजपा विधायक अच्‍युतानंद सिंह की मां के श्राद्ध कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए वैशाली गए थे जब यह वाकया हुआ।

अगली स्लाइड में पढ़ें, सशील मोदी ने बीजेपी विधायकों से की ये अपील

सुशील मोदी ने ट्वीट कर भाजपा कार्यकर्ताओं से शांत रहने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि आप लोग शांत रहें, राजद के कार्यकर्ता हताश और निराश हैं। उन्होंने ट्वीट किया है कि आज  वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बाढ़ ग्रस्त इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे।

बिहार में वैशाली जिले के बिदुपुर थाना अंतर्गत काला पहाड़ गांव के पास राजद के संदिग्ध कार्यकर्ताओं ने मंगलवार शाम उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की कार पर हमला किया।

आगे पढ़ें, इस मामले में लालू यादव ने क्या कहा

इस बीच, राजद प्रमुख लालू यादव ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सुशील मोदी पर पथराव किए जाने के आरोप से इंकार करते हुए कहा कि इसमें राजद का कोई हाथ नहीं है और ऐसा उनकी पार्टी की ओर से बिल्कुल नहीं किया गया।

tejasvi

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि सुशील मोदी ने गजब का ड्रामा किया है। हमलोगों को यह आदमी 90 से गाली दे रहा है। जनता में आक्रोश तो है ही। तेजस्वी ने लोगों से कहा कि भागलपुर भी जा रहे हैं, देखिये वहां क्या होता है।

loading...
शेयर करें