सलमान से नाराज़ हुए रुबीना दिलैक के फैन, कहा- Stop Harassing Rubina

ये हैशटैग तब से ट्रेंड कर रहा है जब से सलमान ने रुबीना को खरी-खोटी सुनाई थी। बता दें कि सलमान खान घर के अंदर चल रहे गाली-गलौज और बदतमीजी से काफी तंग आ चुके थे। इसी वजह से सलमान ने सारे घर वालों की क्लास लगाई।

नई दिल्ली: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो जिसकी छोटी से छोटी बात भी बड़ी खबर बन जाती है। लोगों के बीच बिग बॉस को लेकर खास एक्साइटमेंट देखने को मिलता है। वहीं बिग बॉस 12 की बात करें तो इस वक्त शो की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक के नाम पर एक हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। ये ट्रेंड सलमान खान पर बनाया गया है जिसमें लिखा गया है कि Stop Harassing Rubina।

सलमान और रुबीना

दरअसल ये हैशटैग तब से ट्रेंड कर रहा है जब से सलमान ने रुबीना को खरी-खोटी सुनाई थी। बता दें कि सलमान खान घर के अंदर चल रहे गाली-गलौज और बदतमीजी से काफी तंग आ चुके थे। इसी वजह से सलमान ने सारे घर वालों की क्लास लगाई। इस दौरान सलमान ने रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और राखी सावंत को जमकर डाटा। हालांकि इस वक्त रुबीना ने अपने शॉर्ट टेंपर्ड होने और आत्महत्या की प्रवृति के बारे में बात करते हुए अपनी बीती जिंदगी के दुख को साझा करते भावुक होती दिखी।

बिग बॉस के घर में अपनी बहन के समर्थन में पहुंची रुबीना की बहन ज्योतिका दिलैक ने भी रुबीना के बातों की पुष्टि की। वहीं रुबीना को यूं रोते देख उनके फैंस का दिल भी पसीज गया जिसके बाद से स्टॉप हैरेसिंग रुबीना सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा। फैन्स का आरोप है कि ये सब टीआरपी बटोरने के लिए किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Theatre को लेकर बोले Salman Khan, कहा- अब कब्रिस्तान की तरह…

एक फैन ने लिखा कि  रुबीना दिलैक और ज्योतिका दिलैक समझ में आ रहा है कि कलर्स टीवी वाले TRP कहां से बटोर रहे हो।ज्योतिका का कंटेट कहना गलत पर खुद ज्योतिका तक को रुला दिया। तुम्हारे कर्म तुम्हारे सामने आएंगे। रुबीना को परेशान करना बंद करे’ (STOP HARASSING RUBINA) सलमान खान की क्लास लेने को दर्शकों ने टीआरपी के लिए किया गया खेल समझ लिया है।

यह भी पढ़ें: 95 साल की महिला को किशोर अदालत सुनाएगी सजा, जानें क्यों

तो वहीं एक अन्य फैन ने लिखा कि बिग बॉस बनाने वालों क्या आपको नहीं लगता कि इससे न सिर्फ रुबीना बल्कि उसके परिवार,समर्थकों और लाखों फैन्स पर इसका बुरा असर पड़ेगा। कृपया ऐसा न करे, रुबीना को परेशान करना बंद करे।

Related Articles

Back to top button