शर्मनाक! नवजात के शव को नोच-नोच कर खा गए आवारा कुत्ते

0

hospital-dog

बरेली(उत्तर प्रदेश)। बरेली के जिला महिला अस्प‍ताल से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जिला महिला अस्पताल से एक नवजात बच्ची के शव को आवारा कुत्ते नोच-नोच कर खा रहे थे। शर्म की बात यह है कि अस्पताल के स्‍टाफ ने देखा लेकिन बच्ची के शव को बचाने की एक कोशिश भी नहीं की।

देर से पहुंची पुलिस
इस मामले की खबर पुलिस को दे दी गई थी लेकिन पुलिस तब पहुंची जब शव को कुत्ते खा चुके थे। पुलिस को मौके पर से सिर्फ एक मांस का टुकड़ा मिला।

यह है मामला
बरेली के नवाबगंज इलाके की एक महिला ने जिला अस्पिताल में मृत बच्ची को जन्म दिया था। मृत बच्ची के पैदा होने पर बच्ची‍ के परिजन शव को अस्पताल में ही छोड़कर चले गए थे। इसके बाद आवारा कुत्तों ने शव को नोच डाला और अस्पताल का स्टाफ देखता रहा।

नगर निगम पर फोड़ा ठीकरा
जब इस मामले पर जिला महिला अस्पाताल के सीएमएस से बात की गई थी उन्हों ने यह सारा मामला नगर निगम पर फोड़ दिया और इसके बाद सिर्फ सफाई कर्मियों को चेतावनी देकर मामले को रफा-दफा कर दिया।

पहला मामला नहीं
बरेली में कुत्तों के आतंक का कोई ये पहला मामला नहीं हैं। बल्कि इसके पहले भी भमोरा सीएचसी में भी कुत्ते एक नवजात के शव को नोच कर खा चुके हैं। इसके आलावा, बहेड़ी तहसील में कुत्तों के हमले में आधा दर्जन बच्चों की मौत हो चुकी है।

loading...
शेयर करें