पत्र लिखकर छात्रा ने पीएम मोदी से मांगी मदद, कहा- स्कूल कर्मचारियों ने किया है मेरा गैंगरेप

0

सोनीपत। हरियाणा के गोहाना शहर के प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा ने पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद को पत्र लिखकर मदद मांगी है। छात्रा ने स्कूल के दो कर्मचारियों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पत्र के जरिए पीड़िता ने पीएम मोदी और राष्ट्रपति से न्याय की गुहार लगाई है।

छात्रा ने अपने पत्र में लिखा है कि स्कूल के दो कर्मचारी सुखबीर और कर्मबीर ने छात्रा को पहले गंदा वीडियो दिखाकर उकसाया और उसका यौन शोषण किया। आरोपी स्कूल में भी छेड़छाड़ करते थे और उसे गोहाना के एक होटल में ले गए थे। दोनों ने उसे अपनी दोस्त को भी बुलाने के लिए भी कहा था, लेकिन उसने मना कर दिया।

छात्रा का कहना है कि उसने इस बारे में अभी अपने घर में किसी को नहीं बताया है, क्योंकि उसे डर है कि अगर उसने ऐसा किया तो उसका भाई उसे मार डालेगा। हालांकि पत्र में पीड़िता ने सुसाइड करने की भी बात कही है। पीड़िता ने कहा है कि वो इस घटना के बाद आत्महत्या करना चाहती थी, लेकिन उसकी सहेली ने उसे लड़ने और आरोपियों को सजा दिलाने का हौंसला दिया, जिसके बाद उसने पत्र लिखा। लेकिन अगर अभी भी आरोपियों को सज़ा नहीं दी गई तो पीड़िता ने धमकी दी है कि वो स्कूल में आत्महत्या कर लेगी, जिसकी जिम्मेदार निदेशक होगी।

शहर थाना प्रभारी कुलदीप देशवाल ने स्कूल के नॉन टीचिंग स्टाफ के दो कर्मचारियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में पीड़िता ने ई-मेल की एक कॉपी उन्हें भी भेजी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है और जांच के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आ सकेगी।

loading...
शेयर करें