पढ़ाने की जगह जबरन सेक्स करती थी महिला टीचर, 10वीं में छात्र फेल, टीचर गिरफ्तार

चंडीगढ़: वैसे तो हमारे देश में गुरु को ईश्वर से सर्वोपरि माना गया है लेकिन अभी तक कई ऐसे मामले भी सामने आ चुके हैं जिसमें शिक्षकों ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार किया है। इस बार ऐसा ही एक मामला चंडीगढ़ से सामने आया है जहां अपनी हवस की आग बुझाने के लिए एक शिक्षिका ने अपने ही छात्र को जरिया बनाया। हालांकि मामले के खुलासे के बाद आरोपी महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, कक्षा 10 में पढने वाला एक छात्र अपने ही मोहल्ले में रहने वाली एक महिला टीचर के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था। इसी दौरान महिला टीचर ने छात्र से कई बार शारीरिक संबंध बनाए। हालांकि इसका असर छात्र की पढ़ाई पर पड़ा और वह क्लास में फेल हो गया।

अपने बच्चे का रिजल्ट देखने के बाद माता-पिता ने बच्चे का ट्यूशन टीचर बदलने का मन बनाया, लेकिन इस दौरान इस महिला टीचर पर उस छात्र का खुमार इस कदर चढ़ चुका था कि जब उसे इस बात की जानकारी हुई तो उसने बच्चे को खींचकर अपने साथ कमरे में बंद कर लिया।

महिला टीचर  यह हरकत देख छात्र के माता-पिता दंग रह गए और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। उन्होंने पड़ोसियों की मदद से अपने बच्चे के बाहर निकाला। बच्चे को छुड़ाने के बाद उसके माता-पिता उसे लेकर घर आ गए। तभी थोड़ी देर बाद टीचर उनके घर पहुंच गई और कफ सिरप पी लिया। डरकर बच्चे के माता-पिता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने टीचर को अस्पताल में भर्ती कराया।

बच्चा यह सब देख सदमे में आ गया। जब उसके माता-पिता ने काउंसलर संगीता जुंड से मदद ली तो कुछ और मामला ही सामने आया। छात्र ने बताया कि टीचर उसे पीटती थी और उसके साथ जबरन संबंध बनाती थी।

यही नहीं, टीचर ने बच्चे को एक सिम कार्ड और मोबाइल भी दिया था ताकि वह उससे बात करता रहे। छात्र के मोबाइल में टीचर के कई मैसेज भी मिले हैं। फिलहाल टीचर को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles