‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फेम आदित्य सील अब बोस्को मार्टिस की फिल्म में आयेंगे नज़र

मुंबई: ‘तुम बिन 2’, ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और ‘पुराणी जीन्स’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके एक्टर आदित्य सील जल्द ही निर्देशक और कोरियोग्रोफर बॉस्को लेस्ली मार्टिस की अगली फिल्म में लीड किरदार के तौर पर नजर आ सकते हैं । यह एक डांस हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। यह फिल्म जी स्टूडियो के बैनर तले प्रोड्यूस की जाएगी। बता दें की आखिरी बार इस एक्टर को फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में देखा जा चूका हैं|

इस बारे में बोस्को ने कहा, “आदित्य एक बहु-प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जो एक कुशल डांसर, अभिनेता और एक्शन कलाकार भी हैं। उनकी कौशल क्षमता को अभी तक पूरी तरह से पर्दे पर प्रदर्शित नहीं किया गया है।” फिर उन्होंने इस फिल्म के किरदार के बारे में कहा, “वह फिल्म में प्रमुख किरदार में बिल्कुल फिट बैठेंगे। हम स्क्रीनप्ले को अंतिम रूप दे रहे हैं और अक्टूबर तक प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा। हमारी योजना फरवरी 2020 तक शूटिंग शुरू करने की है।”

फिल्म और लीड किरदार को लेकर आधिकारिक पुष्टि खुद बॉस्को लेस्ली ने की है। रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’, जिसमें बॉस्को जज रह चुके हैं, उसके कुछ प्रतिभागियों को भी वे अपनी आगामी फिल्म में मौका देने वाले हैं। बॉस्को ने कहा, “हम शो के अंतिम चरण में हैं और विजेता निश्चित रूप से फिल्म में दिखाई देगा। इसके अलावा मैं कुछ अन्य प्रतियोगियों को भी फिल्म में मौका दे रहा हूं, जिनके कौशल ने हमें प्रभावित किया है।”

Related Articles