छात्रा ने चलाया असम के मुख्यमंत्री का टि्वटर अकाउंट, साझा किए जीवन के रोचक तथ्य

18 वर्षीय छात्रा ने विश्व बाल दिवस के मौके पर चलाया असम के मुख्यमंत्री का टि्वटर अकाउंट

गुवाहाटी: बच्चों के सशक्तीकरण और भागीदारी को बढ़ावा देने के लिए एक 18 वर्षीय छात्रा ने विश्व बाल दिवस के अवसर पर प्रतीकात्मक रूप से दो घंटे के लिए असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल का आधिकारिक टि्वटर अकांउट चलाया।

सीएम कार्यालय का आधिकारिक टि्वटर

डिब्रूगढ़ जिले के नामरूप प्रांत की वंदना उरंग ने आज सुबह करीब नौ बजे से दो घंटे के लिए मुख्यमंत्री कार्यालय के आधिकारिक टि्वटर को संचालित किया। वंदना ने मुख्यमंत्री के टि्वटर अकाउंट से अपने अब तक के जीवन के बारे में रोचक तथ्य साझा किए और साथ ही वंदना ने कोरोना काल के बाद शिक्षा के क्षेत्र में होने वाले बदलावों को लेकर भी अपने विचार रखे।

स्कूलों में बेहतर माहौल

वंदना ने ट्वीट किया, “ मैं समझती हूं कि बच्चों के जीवन में स्कूलों में उन्हें मिलने वाले माहौल का काफी अधिक महत्व होता है। स्कूलों में उन्हें बेहतर माहौल और पढ़ाने के बेहतर तरीकों के जरिये अच्छी और बुरी आदतों के बारे में भी बताया जाता है। इससे उन्हें पढ़ने और अपनी शिक्षा पूरी करने की प्रेरणा मिलती है।”

शिक्षा विभाग की पहल

वंदना ने कहा कि जबकि राज्य में सभी स्कूल और कॉलेज खुल गए हैं तो कोई भी बच्चा इससे दायरे से बाहर नहीं जाना चाहिए। असम के शिक्षा विभाग की ओर से शुरू की गयी एक पहल को लेकर भी वंदना ने अपने विचार साझा किए।

यह भी पढ़े:ऑस्ट्रेलिया को पहला वर्ल्ड कप दिलाने वाले एलेन बॉर्डर बोले ‘विराट जैसे क्रिकेटरों से जिंदा है टेस्ट क्रिकेट’

यह भी पढ़े:योगी और शाह के फर्जी हस्ताक्षर बनाने के मामले में वकील को नही मिली जमानत

Related Articles

Back to top button