डीएसडब्ल्यू के कार्यालय में ब्लैकलिस्टेड स्टूडेंट्स ने किया जमकर हंगामा

0

इलाहाबाद। इलाहबाद यूनिवर्सिटी में प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी अराजकता रुकने का नाम नहीं ले रही है। हर तरफ कैंपस में बवाल तो कभी कार्यालयों में हंगामा तो कभी टीचर्स से अभद्रता हो रही है। बीते दिन भी डीन स्टूडेंट वेलफेयर (डीएसडब्ल्यू) के कार्यालय में ब्लैकलिस्टेड स्टूडेंट्स ने जमकर हंगामा किया। उनके द्वारा दिनभर काटे गए हंगामे के बीच स्टूडेंट्स को हॉस्टल तक भी प्रोवाइड नहीं कराया जा सका।

इलाहबाद यूनिवर्सिटी

इलाहबाद यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स ने काफी गाली-गलौच की

इन ब्लैकलिस्टेड स्टूडेंट्स ने हंगामे के बीच काफी गाली-गलौच तक की। ये सिलसिला पूरे दिन तक ऐसे ही चलता रहा। इस दौरान डीएसडब्ल्यू एक तरीके से बंधक बने रहे। इतना ही नहीं पुलिस भी कुछ नहीं कर पायी। मुंह पर चुप्पी साध चुपचाप तमाशा देखती रही। कार्यालय में भी इस बीच सब कामकाज रुका रहा।

इससे नाराज चीफ प्रॉक्टर प्रो। रामसेवक दुबे ने कमिश्नर, जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर ब्लैकलिस्टेड छात्र नीरज प्रताप सिंह, विक्रांत सिंह, आनंद कुमार सिंह व सूर्य प्रकाश मिश्र के खिलाफ कार्रवाई करने और कैंपस में शांति का माहौल बनाए रखने में मदद देने की अपील की है।

यूनिवर्सिटी में प्रो. केएस मिश्र के साथ हुई हुई बद्तमीजी और मारपीट को लेकर अराजकता का माहौल बना रहा। इस दौरान इलाहाबाद यूनिवर्सिटी शिक्षक संघ (आटा) की आम बैठक आज यानी मंगलवार को दोपहर करीब दो बजे से हिंदी विभाग में की जाएगी। बैठक में इस मसले को लेकर बातचीत होगी। साथ ही ये भी तय किया जायेगा कि इस मामले से कैसे निपटा जाये।

loading...
शेयर करें