छात्र की आखिरी सेल्फी, मालगाड़ी पर चढ़कर हाथ उठाते ही, मच गया कोहराम

झारखंड के रामगढ़ जिले से जानकारी मिल रही है कि मायल रेलवे स्टेशन में एक तेल टैंकर वाली मालगाड़ी खड़ी थी जिस पर 9वीं क्लास का एक छात्र चढ़कर सेल्फी ले रहा था।

रामगढ़: स्मार्ट फोन से युवाओं में सेल्फी लेने का शौक इतना बढ़ गया है कि वे किसी भी खतरनाक जैसी जगह पर सेल्फी लेने के लिए तैयार रहते है और अपनी जान की भी परवाह नहीं करते। इसी वजह से वो अपनी जान भी गवां देते है। झारखंड (Jharkhand) के रामगढ़ (Ramgarh) जिले से जानकारी मिल रही है कि मायल रेलवे स्टेशन में एक तेल टैंकर वाली मालगाड़ी खड़ी थी जिस पर 9वीं क्लास का एक छात्र (Student) चढ़कर सेल्फी ले रहा था। लेकिन, यह सेल्फी उसकी जिंदगी की आखिरी सेल्फी होगी इसका उसे अंदाजा भी नहीं होगा।

जानकारी के मुताबिक 17 वर्षीय सत्यम प्रोजेक्ट स्थित सरस्वती विद्या मंदिर (Saraswati Vidya Mandir) में 9वी क्लास में पढ़ता था। वह रविवार को अपने दोस्तों संग घूमने निकला था। घूमते हुए ये सब मायल रेलवे स्टेशन पहुंच गए वहां उसे तेल टैंकर वाली मालगाड़ी नजर पड़ी। वह मालगाड़ी देखते ही टैंकर के ऊपर चढ़कर सेल्फी लेने लगा। सेल्फी लेते वक्त उस छात्र (Student) को ये नहीं पता था कि उसके बगल में हाईटेंशन तार गुजर रहा है और जैसे उसने सेल्फी लेने के लिए हाथ उठाया वैसे ही हाई वोल्टेज बिजली की तार के चपेट में आ गया।

ये भी पढ़ें : येदियुरप्पा मंत्रिमंडल विस्तार का फैसला आज, 7 नए मंत्रियों को शामिल करने के संकेत

घर का बुझ गया आखिरी चिराग

तार की चपेट में आने से छात्र सत्यम के शरीर में आग लग गई और वह झुलस कर रेलवे ट्रैक पर गिर गया। आग से झुलसे छात्र के गिरते ही जोरदार आवाज सुनकर स्टेशन में तैनात जवान मौके पर पहुंचे, लेकिन जब तक उसे बचा पाते तब तक काफी देर हो चुकी थी। मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर सत्यम के माता-पिता पहुंचे और उसका शव देखते ही रो-रोकर बुरा हाल हो गया। उनके घर का सत्यम इकलौता पुत्र था। जो सेल्फी लेते हुए जान गवां दिया। मृतक के पिता संतोष वर्मा चितरपुर सोनार मोहल्ले के रहने वाले हैं, वह एक व्यवसायी हैं।

 

Related Articles

Back to top button