क्लास 8 के तीन छात्रों ने अपने सीनियर को उतारा मौत के घाट, तीनों गिरफ्तार

0

विशाखापत्तनम: जब तक कोई लड़का इंटर न कर ले उसे बड़ा नहीं माना जाता। लेकिन आज के समय में कक्षा से और कक्षा आठ के स्टूडेंट्स ही ऐसी घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं जिसको करने में बड़ों के भी हाथ काँप उठे, ऐसा ही एक मामला आंध्र प्रदेश से सामने आया है जहां कक्षा आठ में पढने वाले कुछ छात्रों ने स्कूल के सामने ही अपने सीनियर्स को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने तीन छात्रों को गिरफ्तार किया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना विशाखापत्तनम शहर के मधुरा नगर क्षेत्र का है जहां कक्षा आठ में पढने वाले तीन छात्रों की 10th क्लास में पढने वाले चिन्ना नाम के विद्यार्थी से विवाद को गया था। हालांकि जानकारी मिलने पर स्कूल की प्रिंसिपल ने चिन्ना और कक्षा आठ में पढने वाले छात्रों के अभिभावकों को बुलाकर मामला ख़त्म  करा दिया थी।

यह भी पढ़ें: लड़के ने फेसबुक पर शेयर की अपनी तस्वीर तो पुलिस ने भेज दिया जेल…जाने क्यों

हालांकि कक्षा आठ में पढने वाले तीनों छात्रों को अपने सीनियर स्टूडेंट की बातें इस कदर खटक रही थी कि उन्होंने इसका बदला लेने की योजना बना ली। बीते शनिवार को बदला लेने के उद्देश्य से उन्होंने चिन्ना को स्कूल के बाहर पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। इस पिटाई में चिन्ना गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़े: चंद पैसों के लिए बेटे ने पेट्रोल डालकर पिता को जिन्दा जलाया, मां भी झुलसी

मौके पर इकट्ठा होती भीड़ देखकर तीनों आरोपी छात्र वहां से फरार हो गए और स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए चिन्ना को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि डॉक्टर्स चिन्ना की जान बचाने में असफल रहे और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: खुलासा: लश्कर ने किया था अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला, तीन आतंकवादी गिरफ्तार

वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी और वारदात को अंजाम देने वाले तीनों छात्रों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि उन्होंने आरोपी छात्रों को बाल सुधार गृह भेज दिया है। इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में गम का माहौल पसरा है।

loading...
शेयर करें