पीएम के विरोध में छात्रों ने गाउन पहनकर बेचे ‘मोदी’ और ‘अमित शाह’ पकैड़े

0

बेंगलुरु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेंगलुरु में होने वाली रैली स्थल से कुछ ही मीटर की दूरी पर कॉलेज के कुछ छात्रों के एक समूह ने पकौड़ा बेचा, हालांकि रैली से कुछ घंटे पहले ही पुलिस ने प्रदर्शनकारी छात्रों को खदेड़ दिया।

दरअसल प्रधानमंत्री ने एक समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में उनसे जब अपर्याप्त नौकरी सृजन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि चैनल के स्टुडियो के बाहर अगर कोई पकौड़ा बेचकर प्रतिदिन 200 रुपए कमाता है तो उसे भी नौकरी के तौर पर माना जाना चाहिए। तो इसी क्रम में देश भर में अलग-अलग अंदाज में विरोध हो रहा है।

इसी कड़ी में बेंगलुरु में प्रधानमंत्री की रैली के ठीक पहले कुछ छात्रों ने दीक्षांत समारोह के गाउन पहन कर पकौड़े बेचे। छात्रों ने विरोध दर्ज करने के लिए पकौड़ों के अलग-अलग नाम भी रखे थे। जिनमें मोदी पकौड़ा, अमित शाह पकौड़ा और बीजेपी के सीएम उम्मीदवार बी एस यदियुरप्पा के नाम पर भी डॉक्टर येद्दि पकौड़ा था।

दरअसल कर्नाटक में अप्रैल-मई महीने में चुनाव होने हैं। जिसकी तैयारी में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक रैली को संबोधित करने कर्नाटक गए थे। जहां आयोजन स्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित मेहकरी सर्किल पर कुछ छात्र गाउन पहन कर आने-जाने वाले लोगों को पकौड़े बेच रहे थे। हालांकि इसकी जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में लिया और बाकी छात्रों को वहां से भगा दिया।

loading...
शेयर करें