Stylish लुक और बेहतरीन माइलेज के साथ लॉन्च हुई रेनॉ की नई Kwid Climber कार

0

नई दिल्ली। वर्तमान समय में भारत के लोगों को कम दाम वाली कारों में क्विड कार काफी पसंद आ रही है। रेनॉ की ये कार कम दाम के साथ ही फ्यूल एफिशिएंट भी है। लोगों में अपनी छाप बरकरार रखने के लिए हाल ही में कंपनी ने क्विड का अपडेटेड मॉडल क्लिंबर लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे 4.3 लाख की शुरुआती कीमत के साथ इंडिया के मार्केट में उतारा है।

क्विड कार

क्विड कार में है ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन सिस्टम

खबरों के मुताबिक, नई क्विड को लुक में भी स्टाइलिश बनाया गया है। इसके साथ ही इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिया गया है जिसके लिए आपको इसकी कीमत से 30 हजार रुपए अधिक खर्च करने पड़ेंगे। रेनॉ ने इस कार में 1 लीटर का एससीई इंजन लगाया है जो 67बीएचपी पावर और 91एनएम टॉर्क जनरेट करता है।

क्विड कार

कार में 5 स्पीड मैन्युअल के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिया गया है। कार को डबल टोन कलर के साथ बाजार में उतारा गया है। रेनॉ इंडिया के कंट्री सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित साव्हने ने बताया कि ‘नई रेनॉ क्विड क्लिंबर को कस्टमर नीड को फोकस करके बनाया गया है।’

सुमित ने यह भी बताया कि यह कार यंग जनरेशन को टार्गेट करके बनाई गई है और उन्हें ज्यादा अट्रैक्ट करेगी। यह कार फ्यूल एफिशिएंट है और एक लीटर फ्यूल में 24 किमी/l से ज्यादा माइलेज देती है।

loading...
शेयर करें