दमदार बैटरी वाला पोर्टेबल ‘थंप साउंड बार’ लांच, खासियत ऐसी बना लेंगी दीवाना

0

नई दिल्ली। टोरेटो ने शुक्रवार को स्टायलिश थंप साउंड बार (टीओआर 319) लांच किया। इसकी कीमत 3499 रुपये है। कंपनी ने कहा, “यह एक पोर्टेबल डिवाइस है और इसे आप जहां भी जाएं अपने साथ ले जा सकते हैं और इसपर मनपसंद संगीत सुन सकते हैं। पोर्टेबल होने के साथ-साथ यह काफी मजबूत भी है और बड़ी आसानी से ब्ल्यूटुथ के माध्यम से स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाता है।”

ख़ास म्यूजिक के दीवानों के लिए LG का Stylo 4, फेसडिटेक्शन-फिंगरप्रिंट…

थंप साउंड बारकंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि टोरेटो मल्टीमीडिया वायरलेस साउंडबार काफी इनोवेटिव है और इसमें कई तरह की विशेषताएं हैं। यह स्टायलिश होने के साथ-साथ स्लीक है और उपयोग करने में काफी आसान है। साथ ही इसमें पावर की खपत भी काफी कम होती है और इसे कहीं भी भी चार्ज किया जा सकता है।

इसमें 2000एमएएच की बैटरी लगी है। फुल चार्ज होने पर यह तीन घंटे तक काम कर सकता है। इसमें 10 वाट के दो शक्तिशाली स्पीकर्स लगे हैं।

टीजर से हुआ रेडमी 6 प्रो और मी पैड 4 के…

मल्टीकनेक्टीविटी फीचर से लैस थंप साउंडबार ब्ल्यूटुथ 4.3/एयूएक्सध्यूएसबी/टीएफ कार्ड और एयूएक्स-इन तथा एफएम फीचर से लैस है। इसे तीन तरह से उपयोग में लाया सकता है। कंपनी ने कहा, “मोबाइल से कनेक्ट करके आप संगीत सुन सकते हैं। मेमोरी कार्ड लगाकर अपना मनपसंद संगीत सुन सकते हैं या फिर एफएम पर अनेक चैनल्स पर बजने वाले संगीत का लुत्फ उठा सकते हैं।”

रेडियो से प्यार करने वालों के लिए भी टोरेटो साउंडबार में कुछ खास है। इसमें बिल्टइन एफएम ट्यूनर है, जो अंदर कैबिनेट में लगे एंटीना के माद्यम से अपने आप चैनल चेंज कर सकता है।

कंपनी ने कहा, “इसमें एक खास फीचर है। अगर संगीत बजाते वक्त आपके मोबाइल पर कोई काल आती है तो आप इसके स्पीकर के माध्यम से ही काल करने वाले से बात कर सकते हैं।”

थंप साउंडबार काले रंग में उपलब्ध है और यह देश के सभी आनलाइन और प्रमुख ई-कामर्स प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

loading...
शेयर करें