सब इंस्पेक्टर ने महिला के खिलाफ थाने में दर्ज की शिकायत, ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप

 

सब इंस्पेक्टर ने महिला के खिलाफ थाने में दर्ज की शिकायत
सब इंस्पेक्टर ने महिला के खिलाफ थाने में दर्ज की शिकायत

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में एक सब इंस्पेक्टर पुलिस ने एक महिला के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की है. सब इंस्पेक्टर ने आरोप लगाते हुए बताया कि एक महिला उसे लगातार ब्लैकमेल कर रही है और फिरौती के नाम ने एक करोड़ रुपये की मांग कर रही है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस सब इंस्पेक्टर ने आरोप लगाया है कि पैसे देने से मना किया तो महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर मुझे झूठे केस में फंसा देने की धमकी भी देती आ रही है. शिकायत होने पर पुलिस ने इस मामले में सदर थाना में एफआईआर दर्ज कर ली है.

गुरुग्राम पुलिस ने बताते हुए कहा कि शिकायतकर्ता सदर पुलिस स्टेशन में एसएचओ के पद पर तैनात हैं. वह पिछले साल जब वे शहर में तैनात थे तब 25 जून को एक महिला ने शिकायत दर्ज की थी. उन्होंने कहा कि एक महिला ने एक तीसरे पक्ष के खिलाफ विवाद का मामला दर्ज किया था और पुलिस ने उस मामले में जांच की थी.

शिकायतकर्ता पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसने महिला के केस की जांच ठीक प्रकार से की थी. तभी से वह महिला उनके संपर्क में आयी और मिलने जुलने के बाद ही महिला ने पुलिसकर्मी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था और उससे बार-बार फिरौती देने के लिए कहने लगी. हाल ही में महिला और उसके साथियों ने पुलिस ऑफिसर से एक करोड़ रुपये मांग कि. जब अफसर ने पैसे देने से साफ इनकार कर दिया तो महिला ने उसके खिलाफ जींद जिले में केस दर्ज करा दिया.

यह भी पढ़े: एक्टर रणबीर कपूर की तसवीरें आई सामने, देखने पहुंचे घर के कंस्ट्रक्शन का काम

Related Articles