सुभाष चंद्रा ने कहा-जी हमेशा नई अवधारणाओं की दिशा में काम करेगी

0

नई दिल्ली। सैटेलाइट टीवी नेटवर्क जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (जील) जोकि 25 वर्षो पहले गांधी जयंती के अवसर पर जी टेलीफिल्मस लिमिटेड के नाम से शुरू हुआ था, हमेशा नई तकनीक और अवधारणाओं के साथ आगे बढ़ते रहेगी। जी प्रमुख सुभाष चंद्रा ने यह बात कही।

ये भी पढ़ें : बेहद हॉट हैं वरुण की भतीजी अंजिनी धवन, जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

जी प्रमुख सुभाष चंद्रा के लिए चित्र परिणाम

एस्सेल ग्रुप और जी के अध्यक्ष एवं राज्य सभा सदस्य सुभाष चंद्रा ने एक बयान में कहा, “25 वर्षो पहले भारत का पहला निजी टीवी चैनल जी टीवी ने एक नए उद्योग की शुरुआत की जिससे न केवल 50 लाख लोगों के लिए रोजगार पैदा किया बल्कि हमारे देश को एक नई दिशा भी दी।”

उन्होंने कहा, “हमने घरों में आराम कर रहे लोगों को मनोरंजन प्रदान करने के एक संकल्प के साथ इसकी शुरुआत की थी और आज हम यह खुशी 173 देशों में 19 विभिन्न भाषाओं में 1.3 अरब लोगों के साथ साझा कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “जी पूरे विश्व में दर्शकों के निरंतर समर्थन और प्रेम की वजह से आज प्रसिद्ध नाम बन गया है। यह उनका समर्थन ही है जिसने एक निजी चैनल को एक सार्वजनिक आंदोलन में बदल दिया है। पुनीत और अमित के नेतृत्व में जी हमेशा नई तकनीक और अवधारणाओं की दिशा में काम करती रहेगी ताकि अपने दर्शकों को बेहतरीन मनोरंजन प्रदान कर सके।”

जी प्रमुख सुभाष चंद्रा के लिए चित्र परिणाम

जील के सीईओ प्रबंध निदेशक पुनीत गोयनका ने कहा कि यह संगठन वर्तमान में 58,800 करोड़ रुपये का अनुमानित आकार रखता है।

गोयनका ने कहा, “हमने इसे एक टीवी प्रसारण कंपनी के रूप में शुरू किया था लेकिन आज इसकी पहुंच दुनिया भर में है। समय के साथ जी भारत के सांस्कृतिक राजदूत के रूप में उभरी है। हमारा लक्ष्य दुनिया की सबसे बड़ी कंटेंट कंपनी बनने का है।”

loading...
शेयर करें