स्वामी की धमकी, कीर्ति को डीडीसीए से निकाला तो कोर्ट में होगी मुलाकात

download (7)नई दिल्ली। नेशनल हेराल्‍ड मुद्दे पर कांग्रेस की नाक में दम कर देने वाले सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने कीर्ति आजाद मामले पर अपनी ही पार्टी भाजपा को खुली धमकी दे डाली। उन्‍होंने कहा कि अगर कीर्ति आजाद को डीडीसीए से निकाला जाता है तो वह कोर्ट जाएंगे और फिर सब कुछ बाहर आ जाएगा। दरअसल डीडीसीए की वर्किंग कमेटी में आज यह फैसला हो सकता है कि कीर्ति डीडीसीए में रहेंगे या नहीं।

डीडीसीए के कार्यकारी अध्यक्ष चेतन चौहान ने बताया था कि वर्किंग कमेटी की बैठक शनिवार को होनी है। सूत्रों के मुताबिक यह बैठक टल भी सकती है। क्योंकि शुक्रवार तक चेतन जयपुर में थे और वह इस मामले में सोमवार को लीगल ओपिनियन चाहते हैं। इसके बाद ही मामले में कोई कार्रवाई करने का फैसला होगा। वह किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहते। इसलिए मीटिंग टल सकती है।

कीर्ति के साथ बिशन सिंह बेदी और सुरिंदर खन्ना के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है। ये दोनों ही कीर्ति के आरोपों पर उनका साथ देते रहे हैं। कीर्ति ने आरोप लगाया था कि जेटली के कार्यकाल में डीडीसीए में भारी वित्तीय गड़बड़ी हुई है। इसके बाद ही उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया था। जेटली 2013 तक डीडीसीए के अध्यक्ष रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button