सहारा इंडिया परिवार के प्रमुख Subrata Roy हुए कोरोना संक्रमित, लोगों से की ये अपील

लखनऊ: सहारा इंडिया परिवार के प्रमुख सुब्रत रॉय (Subrata Roy) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। एक प्रेस विज्ञप्ति में उनके सक्रमित होने की पुष्टि की गई है। कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या के बीच शनिवार को जारी की गई विज्ञप्ति में उन्होंने लोगो से सुरक्षित व सावधानी बरतने व अपने आस-पास के लोगो का ध्यान रखने की अपील की है। शनिवार को विज्ञप्ति में इस बात की पुष्टि करते हुए बताया गया है कि सुब्रत रॉय (Subrata Roy), जो सहारा इंडिया परिवार के प्रबंध कार्यकर्ता व अध्यक्ष हैं वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

सहारा प्रमुख के अलावा ये हुए संक्रमित

सहारा इंडिया परिवार के प्रमुख सुब्रत रॉय के अलावा शनिवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें यहां इलाज के लिए नागपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। RSS ने खुद इस खबर की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। संघ प्रमुख मोहन भागवत को कोरोना वार्ड में इलाज के लिए रखा गया है और उनकी तबीयत अभी स्थिर बनी हुई है। डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर नजर रख रही है।

ये भी पढ़ें : RSS के प्रमुख मोहन भागवत हुए कोरोना संक्रमित, निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

देश में रोज बढ़ रहे इतने मामले

इससे पहले शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश में रोज कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। देश में कुल 1,31,968 नये मामले दर्ज किए गए जो अब तक एक दिन में सामने आए सर्वाधिक मामले हैं। उत्तर प्रदेश में 8,474 नये मामले सामने आए, वहीं महाराष्ट्र की अगर बात करें तो सर्वाधिक 56,286 नये मामले सामने आए। इसके बाद छत्तीसगढ़ में 10,652 नए मरीज मिले है। भारत देश में 9,79,608 लोग कोरोना से संक्रमित हैं। देश में कुल मामलों का अकड़ा 7.50 प्रतिशत है।

ये भी पढ़ें : कोविड अस्पताल में मचा हाहाकार, ICU वार्ड में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

 

Related Articles

Back to top button