लव, सेक्स और धोखे की ऐसी अनोखी दास्तान, पढ़कर कांप जाएगी आपकी रुह

0

मुंबई। कहते हैं इश्क पर किसी का जोर नहीं चलता, मुंबई के अंधेरी इलाके में यह कहावत सही साबित हुई। एकतरफा प्यार में पागल 19 साल के जुनूनी आशिक ने 28 साल की शादीशुदा महिला की बेहरहमी से चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने फरार होने की कोशिश की, लेकिन लोगों की भीड़ ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए एकतरफा प्यार की खून से सनी हुई दास्तां
सूत्रों के मुताबाकि मुख्य रुप से झारखंड की रहने वाली अनाबीबी अमीर शेख कुछ ही दिनों पहले मुंबई आकर रहने लगी थी। उसकी उम्र 28 साल थी। युवती शादीशुदा थी, और उसके दो बच्चे भी हैं। अपने परिवार का पालन-पोषण करने के लिए वह बारगर्ल का काम करती थी। उसी के गांव का रहने वाला 19 वर्षीय किस्मत शेख उससे एकतरफा प्यार करता था। पुलिस के मुताबिक वो दोनों एक-दूसरे को पहले से ही जानते थे। ऐसे में अवैध प्रेम संबंधों के चलते हत्या होने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक अनाबीबी रात 10 बजे अंधेरी पब्लिक ब्रिज से घर लौट रही थी। तभी वहां आरोपी किस्मत शेख पहुंच गया और इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, शेख ने अनाबीबी पर चाकू से हमला किया और फरार होने का प्रयास किया। भीड़ ने इस सिरफिरे आशिक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। ज्यादा खून बह जाने की वजह से अनाबीबी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loading...
शेयर करें