IPL
IPL

सना खान का बना ऐसा Video, एक्ट्रेस ने कहा किसी को डिप्रेशन में मत डालो

बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल सना खान (Sana Khan) ने जब से निकाह किया है लोग उन्हें ट्रोल करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल सना खान (Sana Khan) ने जब से निकाह किया है लोग उन्हें ट्रोल करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। शादी के बाद उनके पति का मजाक बनाना तो कभी उनके लुक पर कमेंट करना सोशल मीडिया का नया ट्रेंड बन गया है। अब एक सोशल मीडिया यूजर ने सना के पास्ट को लेकर नेगेटिव वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सना ने ट्रोलर को जमकर फटकार लगाई है।

सना खान का पोस्ट
सना खान का पोस्ट

सना खान(Sana Khan) इन दिनों कुछ परेशान हैं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से शिकायत कि उनके पास्ट को लेकर गलत अफवाहें फैलाई जा रहीं हैं। सना खान ने हाल ही में इन्स्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट में लिखा है कि, ‘कुछ लोग एक लंबे समय से मेरे बारे में नेगेटिव वीडियो बनाने में जुटे हुए हैं लेकिन मैं फिर भी धैर्य से काम ले रही थी। लेकिन हाल ही में एक व्यक्ति द्वारा मेरी पास्ट लाइफ को लेकर गलत और बेबुनियादी बातें कहीं गई हैं। क्या आपको नहीं पता कि जिस काम को व्यक्ति छोड़ चुका हो उसे उसके बारे में एहसास करवाना एक पाप है। मुझे इस वक़्त बेहद बुरा लग रहा है।’

यह भी पढ़े:  अरविन्द केजरीवाल और अखिलेश यादव ने भी किया किसानों का समर्थन

Related Articles

Back to top button