स्मार्टफोन खरीदने का चढ़ा ऐसा जोश की, 17 साल की पत्नी को बुजुर्ग के हाथों बेच डाला

ओडिशा: राजस्थान से एक बड़ी ही अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है, यहां पर एक शख्स ने बाई कीमती फोन खरीदने के लिए अपनी 17 वर्षीय बीवी को 55 वर्षीय व्यक्ति के हाथों बेच दिया। बता दें कि 17 वर्षीय किशोर की शादी को केवल 2 महीने ही हुए थे और उसने अपनी पत्नी को 1 लाख 80 हजार में 55 साल के एक बुजुर्ग को बेच दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ओडिशा के बोलांगीर जिले का रहने वाला है।

ओडिशा पुलिस ने शादी के एक महीने बाद राजस्थान में एक 55 वर्षीय व्यक्ति को अपनी पत्नी बेचने के आरोप में एक 17 वर्षीय किशोर को पकड़ा है। लड़का अपनी पत्नी के साथ ईंट के भट्टे में काम करने राजस्थान गया था। मध्य प्रदेश की सीमा से लगे राजस्थान के बारां जिले से पुलिस ने 26 वर्षीय पत्नी को छुड़ाया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, किशोरी सोशल मीडिया के जरिए 24 साल की लड़की से संपर्क में आया और दोनों को प्यार हुआ जिसके बाद दोनों के परिवार की मंजूरी के बाद शादी हुई। शादी के दो महीने बाद ही किशोर ने आर्थिक समस्याओं की बात करना शुरू कर दी और अपनी पत्नी को रायपुर ले जाकर बात करने की बात कहीं जहां दोनों एक-साथ कमा सके। किशोरी अपनी पत्नी के साथ रायपुर पहुंचा और वहां काम करने का झांसा देकर पत्नी को राजस्थान के एक गांव में ले गया।

झांसी के रास्ते राजस्थान गए

“अगस्त में, दंपति एक ईंट भट्टे में काम करने के लिए रायपुर और झांसी के रास्ते राजस्थान गए थे। हालांकि अपनी नई नौकरी के कुछ दिनों बाद, 17 वर्षीय ने अपनी पत्नी को बारां जिले के एक 55 वर्षीय व्यक्ति को बेच दिया। 1.8 लाख रुपये में, ”पुलिस ने कहा। दोनों की शादी इसी साल जुलाई में हुई थी।

लड़की बचाने में टीम की कड़ी मेहनत

पुलिस के अनुसार, टीम को लड़की को बचाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी क्योंकि स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस टीम को यह कहकर ले जाने से मना कर दिया कि उन्होंने लड़की को पैसे दिए हैं। पुलिस ने कहा कि लड़का खाने पर पैसे खर्च करता है और खुद एक स्मार्टफोन खरीदा है। पुलिस ने कहा कि बाद में वह अपने गांव लौट आया और जब उसकी पत्नी के परिवार ने उससे उसके बारे में पूछा तो उसने दावा किया कि उसने उसे छोड़ दिया है।

लड़की के परिवार को हुआ शक

लड़की के परिवार को शक हुआ और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पूछताछ में पता चला कि उसने अपनी पत्नी को बेच दिया है। इसके बाद महिला का पता लगाने के लिए एक टीम को बलांगीर से राजस्थान भेजा गया। 17 वर्षीय को शुक्रवार को किशोर अदालत में पेश किया गया और सुधार गृह भेज दिया गया

Related Articles