अचानक राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने किया कुछ ऐसा काम, देखकर हैरान रह गए सभी

शिमला। हाल ही में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मंगलवार को अपने परिवार के साथ शिमला के रिज मैदान पर सैर की। सैर करने के बाद हिमाचल प्रदेश के पर्यटन विकास निगम के एक रेस्त्रां में अचानक पहुंचे। राष्ट्रपति के यूं अचानक पहुंचने से लोगों को हैरत में डाल दिया। जिसके बाद वहां पर उन्होंने नाश्ता किया। पत्नी के साथ रेस्त्रां में पहुंचे पर राष्ट्रपति का जमकर अभिवादन किया। साथ ही लोगों को हैरानी तब हुई जब उन्होंने वहां खुद अपने हाथों से बिल भी चुकाया।

अधिकारियों ने बताया कि उन्हें देखने के लिए वहीं लोगों का जमावड़ा लग गया। रिंग रोड पर खड़ी गाड़ियों को देखकर उन्हें देखने को लिए भीड़ उमड़ पड़ी। यह अहसास होते ही कि उनकी गाड़ियों का काफिला लोगों को असुविधा पहुंचा रहा है, तो राष्ट्रपति ने अधिकारियों से गाड़ियों की संख्या 17 से घटाकर चार करने के लिए कहा।

आगे की जानकारी देते हुए अधिकारी कहते हैं कि राष्ट्रपति ने मिनेरवा बुक शॉप पर अपने पोते पोतियों के लिए किताबें भी खरीदी। अचानक रेस्त्रां और बुक शॉप पहुंचे महामहिम को देखकर सब हैरान थे। इस बात की जानकारी खुद राष्ट्रपति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। ट्वीट कर उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति की गाड़ियों का काफिला रिंग रोड पर खड़ा रहा।

यह अहसास होते ही कि उनकी गाड़ियों का काफिला लोगों को असुविधा पहुंचा रहा है, तो राष्ट्रपति ने अधिकारियों से गाड़ियों की संख्या 17 से घटाकर चार करने के लिए कहा। उन्होंने माल रोड का चक्कर लगाया और मिनेरवा बुक शॉप से दो किताबें भी खरीदीं। राष्ट्रपति के अचानक पहुंचने और बिल चुकाने से रेस्त्रां के कर्मी बेहद खुश दिखे।

उनके इस ट्वीट पर लोगों ने प्रतिक्रिया देनी भी शुरु कर दी है। एक यूज़र ने ट्वीट करते हुए कहा कि हमें नहीं पता था देश के राष्टपति को भी किसी भी चीज़ को खरीदने की जरुरत पड़ती है। साथ ही दूसरे यूज़र ने यह कहा कि जीवन में पहली बार मैं देश की ऐसी तस्वीर देख रहा हूं।

Related Articles