Sudeeksha Bhati Case: चार दिन बाद भी नहीं पकडे जा सके आरोपी, आरोपियों पर 20हज़ार का इनाम

बुलंदशहर: अमेरिका में स्कालरशिप के जरिये पढ़ाई कर रही देश की मेधावी बिटिया के  हत्यारे अब तक पकडे नहीं जा सके हैं. अब पुलिस ने इन के पकडे जाने पर 20 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है .

पुलिस ने कहा है की इस प्रकरण के अपराधियों की सूचना देने वाले को पुलिस २० हज़ार का इनाम देगी. साथ ही सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखने का भी आश्वाशन दिया है .यदि कोई भी व्यक्ति सूचना देना चाहता है तो बुलंदशहर पुलिस के इन नंबरों पर काल कर के दे सकता हैं. 9454400253, 9454401023

मामले की सीबीसीआईडी जांच की मांग

होनहार बिटिया  की मौत के मामले में भाकियू कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपते हुए सीबीसीआईडी जांच कराने की मांग की है। वहीं मृतक छात्रा के परिवार को आर्थिक मदद के रूप में पांच करोड़ रुपये देने की भी मांग रखी है।

क्या था पूरा मामला0

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा के गांव डेरी स्कनर निवासी अमेरिका में पढ़ रही छात्रा सुदीक्षा भाटी की बीते सोमवार सुबह करीब 9 बजे गांव चरौरा मुस्तफाबाद के पास सड़क हादसे में मौत हो गई थी।जिसके बाद से ही घटना की जांच  चल रही है. घटना को 4 दिन से अधिक समय बीत चुका है, लेकिन पुलिस लाख कोशिशों के बाद भी अपराधियों तक नहीं पहुँच पाई है। शुरूआत में  तो सब ने आपनी अपनी कहानी बनाई. यहाँ तक की मृतका जिस गाडी पर बैठी हई थी. उसे एक नाबालिग लड़का जो की पीडिता का ही चचेरा भाई है के द्वारा चलाने की बात भी सामने आई.तमाम सीसीटीवी फुटेज खन्गालने के बाद पुलिस अब काली बुलट पर सवार अपराधियों की तलाश में लगी हुई है.और अब 20 का इनाम भी घोषित करा दिया.

Related Articles