डिजिटल दुनिया को रोमांचक मानते हैं सुधीर मिश्रा

0

मुंबई: फिल्मकार सुधीर मिश्रा डिजिटल दुनिया को रोमांचक मानते हैं और उन्हें लगता है कि भविष्य में इसके जरिए अद्भुत प्रतिभाएं उभर कर सामने आएंगी। मिश्रा ने गुरुवार को न्यूज18 आईरील अवॉर्ड 2018 पर डिजिटल मंच की लोकप्रियता बढ़ने के बारे में कहा, “मुझे लगता है कि डिजिटल दुनिया वास्तव में रोमांचक है। मेरे पास दो-चार परियोजनाएं हैं, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी।”

उन्होंने कहा, “इस मंच पर विभिन्न प्रकार की कहानियों को प्रदर्शित करने की फिल्म निर्माताओं पर निश्चित प्रकार की जिम्मेदारी के साथ स्वतंत्रता भी है। कोई भी बाध्यता नहीं है, क्योंकि आप अपनी कहानी लोकप्रियता से बता सकते हैं।”

उन्होंने कहा, “इस मंच से अद्भुत कलाकार और प्रतिभाएं उभरेंगी, जो आपने फिल्म या टेलीविजन पर नहीं देखे। इसलिए मैं इस माध्यम का हिस्सा बनकर खुश और भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।”

डिजिटल प्लेटफार्म पर आने वाली परियोजनाओं पर मिश्रा ने कहा, “मैंने एआईबी (ऑल इंडिया बैकचोड) और इरफान खान के साथ अमेजॉन प्राइम सीरीज ‘गोरमिंट’ के लिए एक सलाहकार के रूप में काम किया था, इसलिए जब इरफान ठीक होकर वापस आ जाएंगे तो इसे फिर शुरू करेंगे।”

उन्होंने कहा, “मैं अप्लॉज एंटरटेंमेंट की ‘होस्टेज’ नामक श्रृंखला की शूटिंग कर रहा हूं, जिसकी शूटिंग जल्द पूरी होगी।”

loading...
शेयर करें