सुदीक्षा भाटी केस: पुलिस की बड़ी कामयाबी,गिरफ्त में आये आरोपी

बुलंदशहर: सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में हुई मौत मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।पुलिस ने बताया कि बुलेट सवार आरोपितों की पहचान करके उन्हें हिरासत में ले लिया गया है।

गौरतलब है कि पिछले वर्ष सुदीक्षा ने इंटरमीडिएट कि परीक्षा में बुलंदशहर जिले में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया था। इसके बाद एच सी एल से 3 करोड़ 80 रुपयों की स्कॉलरशिप मिलने के बाद उच्च शिक्षा ग्रहण करने के लिए अमेरिका चली गई थी।  कोराना महामारी के चलते वह अमेरिका से भारत लौटी थी।

एसआईटी समेत पांच टीमें कर रही थी जांच

एसआईटी समेत पांच टीमें मामले की जांच कर रही थी. आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया गया है।  पूछताछ की जा रही है।गिरफ्तार किए गए युवकों ने पुलिस को पूछताछ के दौरान छेड़छाड़ कि बात से इंकार किया है। पुलिस ने आरोपितों की बाइक बुलेट को भी कब्जे में ले लिया है।

क्या था पूरा मामला

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा के गांव डेरी स्कनर निवासी अमेरिका में पढ़ रही छात्रा सुदीक्षा भाटी की बीते सोमवार सुबह कघटना को 4 दिन से अधिक समय बीत चुका है, लेकिन पुलिस लाख कोशिशों के बाद भी अपराधियों तक नहीं पहुँच पाई रीब 9 बजे गांव चरौरा मुस्तफाबाद के पास सड़क हादसे में मौत हो गई थी।जिसके बाद से ही घटना की जांच  चल रही है. है। शुरूआत में  तो सब ने आपनी अपनी कहानी बनाई. यहाँ तक की मृतका जिस गाडी पर बैठी हई थी. उसे एक नाबालिग लड़का जो की पीडिता का ही चचेरा भाई है के द्वारा चलाने की बात भी सामने आई.तमाम सीसीटीवी फुटेज खन्गालने के बाद पुलिस अब काली बुलट पर सवार अपराधियों की तलाश में लगी हुई है.और अब 20 का इनाम भी घोषित करा दिया.

Related Articles