एक दूजे के हुए Sugandha Mishra और Sanket Bhosale, तीन तरह से की शादी!!!

The Kapil Sharma Show फेम Sugandha Mishra और मशहूर कॉमेडियन Sanket Bhosale शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने बीते सोमवार को Jalandhar के क्लब कबाना में शादी रचाई।

नई दिल्ली: The Kapil Sharma Show फेम Sugandha Mishra और मशहूर कॉमेडियन Sanket Bhosale शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने बीते सोमवार को Jalandhar के क्लब कबाना में शादी रचाई। शादी के दौरान Sugandha Mishra और Sanket Bhosale के परिजन और रिश्तेदार मौजूद रहे। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तसवीरें शेयर की हैं। उनकी शादी पर फैन्स सहित सेलेब्स भी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक Sugandha Mishra और Sanket Bhosale ने एक ही दिन में तीन राज्यों के रीति-रिवाज के अनुसार शादी की है। दोनों की सुबह मंगनी की, शाम को बरात का स्वागत किया गया और रात तीन बजे दोनों फेरे लेकर एक दूसरे के हो गए। हालांकि, दोनों कलाकारों ने अभी अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो पूरी तरह से फैन्स के बीच शेयर नहीं की हैं।

यह भी पढ़ें :

इससे पहले Sugandha Mishra और Sanket Bhosale की मेंहदी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं और काफी वायरल भी हुए थे। बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान सुगंधा मिश्रा ने बताया था, “उन्होंने अपनी शादी की खरीदारी ऑनलाइन की है। शादी के लिए उन्होंने दिसंबर से ही तैयारी शुरू कर दी थी। शादी लुधियाना में एक प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसमें सिर्फ 20 लोग ही मौजूद होंगे। उन्होंने आगे कहा,’मैं हमेशा से 10 किलो का लहंगा पहनना चाहती थीं। मैं भले ही ऑनलाइन शॉपिंग करूंगी लेकिन 10 किलो का ही लहंगा पहनूंगी।” Sugandha Mishra और Sanket Bhosale ने अपने रिश्ते को 17 अप्रैल को जाहिर किया था।

Related Articles

Back to top button