जनता से मांगे थे सुझाव, कुछ देर में PM मोदी करेंगे देश से ‘Mann Ki Baat’

नई दिल्ली: PM नरेंद्र मोदी आज अपने वीकली रेडियो प्रोग्राम ‘Mann Ki Baat’ के 76वें एपिसोड के दौरान देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इससे पहले अपने इस प्रोग्राम के लिए लोगों से उनके विचार और सुझाव मांगे थे। उन्होंने अपनी ‘Mann Ki Baat’ इससे पहले 28 मार्च को की थी। साल 2014 से ही प्रधानमंत्री जनता से समय-समय पर मन की बात करते हैं, जिसके लिए जनता से कई विषयों पर उनके सुझाव और विचार मांगे जाते हैं।

कोरोना पर देश को जागरूक कर सकते हैं PM मोदी

देश में कोरोना वायरस ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया है। ऐसे में देश में लगातार हर दिन 3 लाख के ऊपर कोरोना के मरीज़ मिल रहे है। 2000 के करीब देश में रोज़ कोरोना से मौतें हो रही हैं ऐसे में आज प्रधानमंत्री मोदी देश के लोगों से अपनी मन की बात में जादा जागरूक और सतर्क रहने की अपील कर सकते हैं। वहीँ लोगों को किस तरह की सावधानियां बरतनी चाहिए इसपर भी निर्देश दे सकते हैं।

‘Mann Ki Baat’  में किसानों से भी हो सकती है अपील

देश में कृषि कानून को लेकर आन्दोलन जारी है, ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि PM मोदी Mann Ki Baat में किसानों से भी आन्दोलन खत्म करने की अपील कर सकते हैं।

ऐसे दे सकते हैं अपने सुझाव

वीकली रेडियो प्रोग्राम ‘मन की बात’ इसके लिए आप MyGov या NaMo App अपने विचार और सुझाव साझा कर सकते हैं। इसके साथ ही TOLL FREE नंबर 1800117800 पर कॉल करके या अपना मैसेज रिकॉर्ड करवा सकते हैं, या 1922 पर टेक्स्ट मैसेज से भी सुझाव दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : इंडियन एयरफोर्स के विमान से सिंगापुर से भारत आया Cryogenic oxygen कंटेनर, देशभर में होगी आपूर्ति

 

Related Articles

Back to top button