Zoya Akhtar की फिल्म से Suhana Khan करने जा रही हैं अपने अभिनय की शुरुआत?

Suhana Khan जल्द ही एक एक्ट्रेस के रूप में लॉन्च होने वाली हैं और इसके लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है।

मुंबई: फिल्म निर्माता Zoya Akhtar ने Suhana Khan को शो-बिज में लॉन्च करने की जिम्मेदारी ली है। बॉलीवुड एक्टर Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं जबकि उनका बेटा आर्यन एक फिल्म निर्माता बनने की ख्वाहिश रखते हैं। Suhana Khan जल्द ही एक एक्ट्रेस के रूप में लॉन्च होने वाली हैं और इसके लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म निर्माता Zoya Akhtar ने सुहाना खान को शो-बिज में लॉन्च करने की जिम्मेदारी ली है।

मिली जानकारी के अनुसार ज़ोया डिजिटल Netflix के लिए कॉमिक बुक आर्ची की हिंदी फिल्म पर काम कर रही हैं। ये एक टीनएज के ऊपर कहानी है। सूत्रों की मानें तो जोया की कास्टिंग अभी भी चल रही है, लेकिन उन्होंने शाहरुख खान की बेटी सुहाना को अपने दिमाग रखा हुआ है। इस प्रोजेक्ट से सुहाना खान अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर सकती हैं। ये फिलहाल शुरुआती चरण में है। कहानी आर्ची और उसके दोस्तों के गिरोह के इर्द-गिर्द घूमती है। रेगी, जुगहेड, बेट्टी, वेरोनिका, मूस, मिज, दिल्टन, बिग एथेल, मिस्टर लॉज, मिस ग्रुंडी, पॉप टेट, मिस्टर वेदरबी, स्मिथर्स, स्टीवंस जैसे किरदार हैं। सुहाना के अलावा दो और फेमस नाम जोया द्वारा डिजिटल आउटिंग में लॉन्च किए जाएंगे।

Suhana को लास्ट टाइम The Grey Part of Blue में देखा गया 

सुहाना को हाल ही में उनकी लघु फिल्म The Grey Part of Blue में देखा गया था और उन्होंने अपनी स्क्रीन डेब्यू के लिए सोशल मीडिया पर सराहना हासिल की थी। शाहरुख खान की बात करें तो वो इन दिनों मुंबई के यशराज स्टूडियो में अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में उन्हें एक जासूस के रूप में दिखाया गया है, जिसमें दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED के सामने पेश हुईं महबूबा मुफ्ती की मां

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles