सुमन और श्रवण फिर लौटे एक दूजे के वास्ते, अगला सीजन सोमवार से सोनी टीवी पर

0

सोमवार से शुरू हो रहे सोनी टीवी पर ‘एक दूजे के वास्ते 2’ की शूटिंग के लिए इसके निर्माताओं ने मुंबई के कोलाहल से दूर भोपाल के शांत इलाके में पूरा सेट लगाया हुआ है.

किसी कहानी के दर्शकों की पसंद पर खरा उतरने पर उसका अगला अध्याय या कहें कि अगला सीजन अब भारतीय दर्शकों को भी पसंद आने लगा है.

मनोरंजन चैनल सोनी का मशहूर धारावाहिक एक दूजे के वास्ते भी अब अपने अगले अध्याय के साथ लौट रहा है.

शो को बना रही कंपनी स्टूडियो नेक्स्ट के निर्माता रितेश मोदी बताते हैं, ‘एक दूजे के वास्ते के नए सीजन की कहानी का मूल आधार पिछले सीजन जैसा ही है यानी कि बचपन के दोस्त बड़े होने पर कैसे एक गलतफहमी के चलते एक दूसरे से दूर हो जाते हैं.’

एक दूजे के वास्ते 2 में सुमन तिवारी सैन्य पृष्ठभूमि से है और श्रवण एक शरारती, अनुशासनहीन और एक बिगड़ैल लड़का.

शो के लेखक दिलीप झा कहते हैं, ‘एक दूजे के वास्ते 2 प्रेम कहानियों की शर्तों को नए सिरे से परिभाषित करता है. कभी-कभी दो लोगों की किस्मत में एक दूसरे से मिलना और प्यार करना लिखा होता है लेकिन यह जरूरी नहीं कि उनकी कहानी आगे चलकर एक खुशियाली जिंदगी में तब्दील हो जाए.’

शो में सुमन तिवारी का किरदार निभा रही कनिका कपूर कहती हैं, ‘लद्दाख में इस शो के प्रोमो की शूटिंग के वक्त हम बड़े कठिन वक्त से गुजरे हैं. मैं अभी बहुत कुछ सीख रही हूं.’ फिल्म हम नौजवान से अपना करियर शुरू करने वाले वरिष्ठ अभिनेता अक्षय आनंद ने इस शो में एक रईस पंजाबी परिवार के मुखिया की भूमिका निभाई है.

वह बताते हैं, ‘मैंने उनके बातचीत करने के लहजे, रुआब से रहने के अंदाज और तौर तरीकों को इसमें अपनाया है.’

loading...
शेयर करें