हॉरर, कॉमेडी और सस्पेंस के साथ सुमीत व्यास और उनके टीम की हिट की हैट्रिक

फ्री में मनोरंजन करने वाले ओटीटी एप एमएक्स प्लेयर पर कॉमेडी और हॉरर का नया तड़का लगा है वेब सीरीज ऑफीशियल भूतियागिरी में। डिजिटल मनोरंजन दुनिया का बड़ा नाम बन चुके सुमीत व्यास की ये ऑफशीयिल चुक्यागिरी और ऑफीशियल सीईओगिरी के बाद अरे ओरीजनल के साथ ये हैट्रिक है। सीरीज का पूरा सेटअप एक अलग किस्म का है और इसमें डराने के साथ साथ लोगों को हंसाने का भी पूरा इंतजाम सीरीज बनाने वालों ने किया है।

ईशा चोपड़ा, प्रणय मनचंदा, मोहन कपूर, सुजाता सहगल, उदिया भल्ला, नवीन प्रभाकर और अजय कपूर जैसे माहिर कलाकारों को साथ लेकर निर्देशक विश्वजय मुखर्जी ने ऑफीशियल भूतियागिरी में जो संसार गढ़ा है, वह काफी रोचक दिखता है।

हॉरर कॉमेडी को लेकर भारतीय मनोरंजन जगत में ज्यादा प्रयोग नहीं हुए हैं लेकिन सुमीत व्यास की अगुआई में ये सीरीज अपना रंग जमाने में कामयाब रही है।

इस साल हॉरर के नाम पर भारतीय दर्शकों को पहले नेटफ्लिक्स पर घोस्ट स्टोरीज के नाम पर निराशा हुई। फिर, करण जौहर की बनाई फिल्म भूत पार्ट वन- द हांटेड शिप को भी लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया। सीरीज की कहानी एक जेल से शुरू होती है जहां दिलावर राणा अपनी सजा काट रहा है। डी सर के नाम से मशहूर रहा दिलावर जेल में भी एक स्टार्ट अप खोल लेता है। परिवार की एक हेरिटेज प्रॉपर्टी को कामयाब होटल बनाने का। सौतेला भाई कैश अपने अलग अपराध बोध में जी रहा है। इस बीच उसके अपने बचपन की यादें भी उसे डराती रहती हैं।

लेकिन जब सुमीत व्यास और नवीन प्रभाकर की जोड़ी एक साथ दिखती है। प्रणय मनचंदा का अपना एक अलग स्टाइल है। होटल की सफाई करने वाले सीन में जब वह फाइल लेकर निकलते हैं और इसकी वजह पूछे जाने पर जो कुछ वह बोलते हैं, उसमें गजब का आत्मविश्वास दिखता है।

Related Articles