सूर्य, मंगल और बुध बदल रहे हैं अपनी राशि, इन राशियों को मिलेगा बड़ा फायदा

0

नई दिल्ली। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों के राशि परिवर्तन का व्यक्ति के भाग्य पर काफी प्रभाव पड़ता है। ग्रह-नक्षत्रों का यह बदलाव राशि अनुसार लोगों का जीवन प्रभावित करता है। आने वाले 6 महीनों में सूर्य, मंगल और बुध अलग-अलग राशियों में प्रवेश करेंगे। इन तीनों ग्रहों का यह परिवर्तन कुछ राशियों के लिए बेहद लाभदायक साबित होने वाला है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस दौरान राशि अनुसार किसको कौन-कौन से फायदे होने वाले हैं।

मेष
मेष राशि से संबंधित लोगों को अक्टूबर माह खुशखबरी लेकर आएगा। इस महीने में गुरु ग्रह वृश्चिक राशि में जाएंगे जिसकी वजह से यदि सालों से वो सरकार नौकरी नहीं पाने की कोशिश कर रहे हैं तो इस साल उनकी ये कोशिश सफलता में बदल जाएगी। गुरु ग्रह बुद्धि का कारक माना जाता है और वृश्चिक राशि में प्रवेश के बाद अक्टूबर में मेष राशि के सितारे भी बदल जाएंगे।

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए अगला 6 महीना बेहद शुभ साबित होने वाला है। आगामी 6 महीनों में इन्हें केवल सफलता ही हाथ लगेगी। किसी भी प्रकार की परीक्षा में अच्छा रिजल्ट मिलेगा। अक्टूबर का महीना कर्क राशि के लोगों के लिए अत्यधिक खुशखबरी लेकर आएगा।

सिंह
अक्टूबर के बाद गुरु ग्रह चौथे भाव में होने के कारण सिंह राशि के लोगों के लिए ये साल फलदायी रहेगा। शनि के पांचवे भाव में होने का शुभ असर इस राशि के जातकों पर पड़ेगा। आप बिना किसी शंका के परीक्षा दीजिए ये साल शुभ फल देगा।

तुला
जून से अक्टूबर के बीच यदि किसी नौकरी या प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं तो शत प्रतिशत उसमें सफलता मिलेगी। ग्रहों की चाल और उसका व्यवहार दोनों आपके हित में हैं। शनि के तृतीय भाव में होने पर आपको शुभ फल मिलेगा। यदि आप ये मौका खोना नहीं चाहते हैं तो प्रतिदिन सुबह उठकर सूर्य भगवान को जल चढ़ाएं और हाथ में तांबे का छल्ला धारण करें।

loading...
शेयर करें