शो की कामयाबी-नाकामयाबी के बारे में नहीं सोचते सुनील ग्रोवर..

0

मुंबई। हमेशा कपिल शर्मा का साथ देने वाले सुनील ग्रोवर ने हाल ही में अपने करियर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनके करियर के बर्बाद होने की रियल वजह आखिर क्या है। वह कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के शो से गुत्थी के किरदार से काफी मशहूर हुए थे।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह कभी कामयाबी या नाकामयाबी के बारे में नहीं सोचत हैं। हमेशा बेस्ट और आगे बढ़ने की सोचते हैं। नए शो में सुनील प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू (लल्लू बल्ले वाला) का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। ग्रोवर ने कहा कि “पहले के शो की तुलना में अगले शो को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए मैं दबाव में रहता था। मैं नहीं जानता था कि कैसे शो हिट या फ्लॉप होता है। यह कैसे काम करता है मुझे इसके बारे में पता नहीं था।”

“अब, मैं इस बारे में चिंतित नहीं होता कि लोग शो पर क्या प्रतिक्रिया देंगे। मैं इस बारे में बेचैन नहीं होना चाहता। पहले मैं शो की नाकामी या ऐसी चीजों के बारे में सोचकर घबरा जाता था। यह बेकार था। अब मैं अपने काम पर फोकस करता हूं।” हाल ही में कहा जा रहा है कि वह सारे गिले शिकवे भूलकर एकबार फिर से कपिल के साथ हाथ मिला सकते हैं।

loading...
शेयर करें